बॉलीवुड

सुशांत केस में सामने आई नई बात, जीजा ने मैसेज कर कहा था- मेरी बीवी को अपनी परेशानी से दूर रखो

सुशांत केस में हर दिन चौंकाने वाले सामने आ रहे हैं और इस केस की गुत्थी और भी उलझती जा रही है

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में सुशांत के सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने भी कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सुशांत के मौत के वक्त सिद्धार्थ उन्हीं के घर पर दूसरे कमरे में मौजूद थे। अब सिद्धार्थ ने सुशांत के जीजा ओपी सिंह की ओर से कथित तौर पर मिले व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए है। सिद्धार्थ ने जो मैसेज शेयर किया है उसके मुताबिक सुशांत अपने परिवार से काफी समय से संपर्क में नहीं थे। यहां तक की उनके जीजा ने एक बार उन्हें मैसेज किया था कि वो अपनी सारी समस्याओं को अपनी बहन को ना बताया करें।

जीजा ने सुशांत के लिए लिखी थी ये बात

बता दें कि ओपी सिंह उस वक्त सीधे सुशांत के संपर्क में नहीं थे और सिद्धार्थ ही सुशांत को उनके मैसेज देते थे। सुशांत के नाम भेजे गए मैसेज में उनके जीजा ओपी सिंह ने लिखा था कि, ‘चंडीगढ़ पहुंच गए। मुंबई बुलाने के लिए धन्यवाद। मुझे पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिला। आप पर अपने जीवन, करियर या घर की जिम्मेदारी नहीं है। मुझे खुश है कि मैं सही निकला और अपने ट्रैवल की प्लानिंग उसी हिसाब से की।

इसके अलावा सुशांत के जीजा ने एक और मैसेज लिखा था,  ‘कृपया मेरी बीवी को अपनी परेशानियों से दूर रखो। ये इसलिए क्योंकि आपके आसपास के लोग मदद नहीं करने की आदत वाले लोग हैं। मैं चाहता हूं कि मेरी बीवी को इस वजह से परेशान ना होना पड़े क्योंकि वो बहुत अच्छी है। मैं इस बात की तारीफ करता हूं कि केवल मैं ही हूं जो आपकी मदद कर सकता है, मैं अभी भी उपलब्ध हूं। जो कोई भी आपकी देखभाल करता है- आपकी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या आपका मैनेजर, मेरे ऑफिस की ओर से आपसी सहमित होने वाली व्यवस्था की जा सकती है।

परिवार ने पुलिस को दी थी जानकारी

पिता केके सिंह-सुशांत

आगे उन्होंने लिखा था कि, ‘ये मैसेज आपको ये बताने के लिए है कि इस विषय पर मेरे विचार क्या हैं। अगर आप को ये बेकार लगे तो नजरअंदाज कर दें। मुझे सरकार चलाना है, एक डिपार्टमेंट मैनेज करना है और अपना घर चलाना है, मेरे पास टाइम भी कम है और एनर्जी भी कम है। आपका जीजाजी’। बता दें कि ये मैसेज सुशांत के जीजा ने फरवरी 2020 में भेजे थे। इस महीने सुशांत के परिवार ने भी पुलिस को उसकी जान का खतरा बताया था। गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें वो कहते हैं कि उन्होंने बांद्रा पुलिस को अपने बेटे की जान के खतरे को लेकर आगाह किया था।

बता दें कि सुशांत केस में हर रोज नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वहीं पुलिस इस केस की जांच में लगी है। पुलिस सुशांत की कॉल डिटेल, मनी ट्रांसफर और उनसे जुड़े चीजों की जांच कर रही है। हाल ही में ये बात भी सामने आई थी कि निधन से पहले सुशांत ने गुगल पर पेनलेस डेथ, बाइपोलर डिसऑर्डर के बारे में सर्च किया था साथ ही वो अपना नाम भी सर्च कर रहे थे कि उनके बारे में क्या लिखा गया था। दूसरी तरफ सुशांत को लेकर हो रहे तमाम दावे पुलिस की टेंशन और ज्यादा बढ़ा रहे हैं। अब देखना है कि सुशांत का ये केस कितने दिनों में सुलझता है और कौन सी बात निकलकर सामने आती है।

Show More
Back to top button