बॉलीवुड

सैफ-करीना और रनबीर के साथ रक्षाबंधन पर एकजुट हुआ कपूर खानदान, दिल लूट लेंगी ये खूबसूरत तस्वीरें

कपूर खानदान के इस फ्रेम में आलिया भट्ट, तारा सुतारिया और अगस्त्य नंदा भी मौजूद थे

कोरोना महामारी की परेशानी के बीच 3 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार पूरे देश में खुशी-खुशी मनाया गया। हालांकि कोरोना के चलते कुछ भाई बहन एक दूसरे के घर नहीं पहुंच सके और ऑनलाइन ही एक दूसरे के साथ राखी का त्यौहार सेलिब्रेट किया। बॉलीवुड भी हर त्यौहार को खास तरीके से सेलिब्रेट करता है और सेलेब्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है। ऐसे में इस खास मौके पर कपूर खानदान भी एकजुट हुआ और त्यौहार सेलिब्रेट किया। करीना कपूर खान, रनबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, अरमान सभी भाई-बहनों ने एक जगह इक्ट्ठा होकर इस खूबसूरत त्यौहार को मनाया और इनकी ये तस्वीरें अब खूब वायरल हो रही हैं।

एक ही फ्रेम में नजर आया कपूर खानदान

बता दें कि कपूर खानदान में रनबीर के पिता और एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद से काफी दुख छाया हुआ था। ऐसे में रक्षाबंधन के वक्त सभी भाई-बहन जब एक जगह इक्ट्ठा हुए तो घर में जबरदस्त खुशियां छा गई। इन तस्वीरों में करीना, रनबीर, आदर जैन के अलावा सैफ अली खान, आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, नीतू कपूर, रनधीर कपूर और उनकी बहन रीमा जैन भी नजर आए। नन्हे तैमूर भी अपने कजिन से राखी बंधवाने के लिए सजे धजे नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

Family lunch ❤️❤️ Miss you Lolo ❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


इस तस्वीर को करीना ने शेयर किया है जिसमें अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी नजर आ रहे हैं। हालांकि भाई-बहनों के इस प्यार वाले त्यौहार में करिश्मा कपूर परिवार के साथ लंच में शामिल नहीं हो सकीं। इस पर करीना ने तस्वीर शेयर कर लिखा- फैमिली लंच, मिस यू लोलो। वहीं उन्होंने करिश्मा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें करिश्मा अपने परिवार को मिस करती नजर आ रही हैं।

वायरल हो रहीं ये तस्वीरें

बता दें कि करीना कपूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बॉलीवुड की फैशन डीवा भी मानी जाती हैं। ऐसे में इस खास मौके पर करीना पीले सूट में नजर आईं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक तरफ जहां रनबीर अपनी बहनों को दुलार करते नजर आए तो सैफ अली खान भी अपने ससुराल वालों के साथ बेहद खुश नजर आएं। बता दें कि आलिया भट्ट भी हर सुख-दुख में रनबीर के साथ नजर आती हैं और इस फैमिली गैदरिंग में वो भी शामिल थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranbir Kapoor (@ranbirkapoor) on


गौरतलब है कि कोरोना के अलावा बॉलीवुड से भी काफी समय से दुख भरी खबरें ही सामने आ रहीं थी। ऐसे में राखी सेलेब्रेट करते हुए सेलेब्स की ये तस्वीरें फैंस को काफी अच्छी लग रही हैं। इन स्टार्स की ये तस्वीरें और वीडियो फैंस का ध्यान खींच रहे हैं। वैसे भी कपूर खानदान जब एक जगह इकट्ठा हो जाता है तो फिर फैंस उनकी तस्वीरें देखने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। बता दें कि ऋषि कपूर के निधन के बाद से उनके बच्चे रनबीर और रिद्धिमा अपनी मां नीतू का ख्याल रख रहे हैं और राखी के मौके पर दोनों बहुत समय बाद बेहद खुश नजर आए।

मनीष मल्होत्रा को बड़ा भाई मानती हैं करीना

गौरतलब है कि करीना हर साल अपने भाईयों को तो राखी बांधती ही है इंडस्ट्री में एक ऐसा शख्स भी है जिसे करीना अपना राखी ब्रदर मानती हैं। वो शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके सबसे क्लोज फ्रैंड फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हैं। इंडस्ट्री के सबसे नामी डिजाइनर मनीष के साथ बेबो का भाई-बहन वाला रिलेशन है। हालांकि हर कोई उन्हें बस दोस्त मानता है लेकिन मनीष करीना के राखी ब्रदर हैं और वो हर साल उन्हें भी राखी बांधती हैं।

वहीं मनीष भी करीना के साथ हर सुख-दुख में नजर आते हैं। करीना के घर में कोई फंक्शन हो या फिर कैजुअल पार्टी, मनीष अक्सर इन तस्वीरों में नजर आते हैं। यहां तक की करीना जब अपनी गर्ल गैंग के साथ होती है तो भी मनीष उस पार्टी का हिस्सा बनते हैं। वहीं करीना की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल होती हैं।

Show More
Back to top button