समाचार

कोरोना वायरस की चपेट में आए देश के गृहमंत्री अमित शाह, ट्वीट कर दी जानकारी

देश के गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और अमित शाह ने आज ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अमित शाह इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। जहां पर इनका इलाज किया जा रहा है। अमित शाह के इस ट्वीट के बाद से हर कोई इनकी सलामती की दुआ कर  रहा है।

क्या कहा ट्वीट में

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना के लक्षण दिखने पर मैंने जांच करवाई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग, पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। कृपया स्वयं को आइसोलेट कर ले और अपनी जांच करवा लें।


अमित शाह के इस ट्वीट के बाद बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी एक ट्वीट किया और गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। इन्होंने लिखा कि ‘माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।


गौरतलब है कि कोरोना काल में भी अमित शाह ने अपनी जिम्मेदारी को अच्छे निभाया है। कोरोना को लेकर इन्होंने कई सारी बैठके की हैं। वहीं दिल्ली में इनकी वजह से ही कोरोना के केस कम हो सके हैं। दिल्ली में कोरोना को फैलने से रोकने के लिए अमित शाह ने दिल्ली सरकार की खूब मदद की है।

इन नेताओं को भी हुआ था कोरोना वायरस

अमित शाह से पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी कोरोना हो गया था। लेकिन अब ये कोरोना वायरस से सही हो गए हैं। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के अलावा मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। शिवराज सिंह चौहान अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि इनमें अब कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं है। वहीं अगर इनकी रिपोर्ट कल निगेटिव आती है तो इन्हें अस्‍पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

तेजी से बढ़ा रहा है कोरोना वायरस

आपको बता दें कि इस समय देश में कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं। जबकि सही होने वाली की संख्या बढ़कर 11,45,629 हो गई है। रविवार को एक दिन में कोरोना के 50 हजार से ज्यादा मामले देखने को मिले हैं। जो कि एक चिंता का विषय हैं।

Back to top button