जब बकरी ने दिया एक मेमने को जन्म, तो ऐसा क्या हुआ जो लोग हैरान रह गये, वीडियो देखें!

इस दुनिया में अजूबे की कमी नहीं है. हर दिन कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, जिन्हें लोग चमत्कार या प्रकृति का खेल मान लेते हैं. हम सबकी आंखों के सामने ऐसी कई घटनाएं होती हैं, जिन पर सहज विश्वास करना बड़ा मुश्किल हो जाता है. कभी-कभी तो वो हो जाता है, जिसकी कल्पना हम कभी कर ही नहीं सकते. अभी हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो रहा है. कुछ लोग इस घटना को चमत्कार मान रहे हैं, तो कुछ लोग महज एक संयोग.

बकरी ने दिया एक अनोखे को जन्म:

दरअसल, रूस में एक बकरी ने जिस मेमने को जन्म दिया है, वो चारों ओर चर्चा का विषय बन गया है. उसकी चर्चा का मुख्य कारण है उसका बकरे की प्रजाति से अलग होना. बताया जा रहा है कि बकरी ने जिस मेमने को जन्म दिया है, वो बकरी कम और एक बूढ़ा इंसान ज्यादा लग रहा है. हूबहू इंसान की तरह दिखने वाला ये मेमना लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनता जा रहा है.

इंसान की तरह दिखता है ये मेमना:

आपको बता दें कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अभी खूब वायलर हो रहा है. वीडियो में जो दिख रहा है वो एक मेमना है. इस मेमने को जन्म एक बकरी ने दिया है. मगर मेमने की शक्ल एक बूढ़े इंसान की तरह दिखती है. अगर आप गौर से इस वीडियो को देखेंगे, तो आपको इसका चेहरा लंबे और सफेद बालों से ढंका हुआ मिलेगा. इस मेमने की चर्चा चारों हो रही है.

देखें वीडियो-
कुछ लोग चमत्कार तो कुछ लोग संयोग बता रहे हैं:

बताया जा रहा है कि इस मेमने के बच्चे को देखने के लिए पूरे गांव वाले इकट्ठा हो रहे हैं. वहीं बकरी का मालिक इस अजीब मेमने को देख कर सकते में आ गया. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को वहीं के किसी स्थानीय व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है.

लोग इस वीडियो को अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं. खास बात यह है कि भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी लोग इसे एक चमत्कार के रूप में देख रहे हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.