बॉलीवुड

बिहार पुलिस की कड़ी निगरानी में है रिया चक्रवर्ती, Video में सुने पुलिस का पूरा बयान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को डेढ़ महीने के ऊपर हो गया है। अभी तक हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशांत जैसे सफल और हंसमुख एक्टर ने सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया? इस बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवा दी। उन पर आरोप लगा कि रिया और उसके परिवार ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया और साथ ही पैसो की धोखाधड़ी भी की। इसके बाद बिहार पुलिस (Bihar Police) की एक टीम मुंबई केस की जांच करने आई हुई है।

रिया पर निगरानी रखे हुए है बिहार पुलिस

सुशांत मामले में बिहार पुलिस हर एक नए एंगल से जांच कर रही है। ऐसे में इस केस को लेकर रोज नए नए खुलासे भी हो रहे हैं। बिहार पुलिस पूछताछ के लिए सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के घर भी गई थी, लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो रिया घर पर मौजूद नहीं थी। अब हाल ही में वे बांद्रा पुलिस स्टेशन से केस की डीटेल्स लेने गई हुई थी। इस दौरान जब वे ऑटो में बैठ रहे थे तो मीडियावालों ने उन्हें घेर लिया और सवालों की झड़ी लगा दी। उनसे पूछा गया कि क्या वे रिया के पास पूछताछ के लिए जाएंगे? तो इस पर बिहार पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ‘इसकी फिलहाल जरूरत नहीं है। वे रिया पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं।’

देखें विडियो

नहीं दी सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट

बता दें कि इसके पहले बिहार पुलिस कूपर हॉस्पिटल भी गई थी। यहां वे उन डॉक्टरों से मिलना चाहते थे जिन्होने सुशांत का पोस्टमार्टम किया था। हालांकि उन्हें इन डॉक्टरों से मिलने की इजाजत नहीं दी गई । यहां तक कि उन्होने बिहार पुलिस को सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट देने तक से मना कर दिया।

अब मदद कर रही मुंबई पुलिस


पिछले कुछ दिनों से यह भी खबर आ रही थी कि मुंबई पुलिस इस जांच में बिहार पुलिस की मदद नहीं कर रही है। लेकिन अब इस्पेक्टर मनोरंजन भारती ने न्यूज़ एजेंसी ANI को बताया कि ‘मुंबई पुलिस अब सहयोग कर रही है, वे हमारी मदद में लगी है।’ याद दिला दे कि इसके पहले मुंबई पुलिस द्वारा बिहार पुलिस संग कथित रूप से बदसलूकी करने का एक विडियो भी वायरल हुआ था।


एक खबर यह भी आ रही है कि बिहार पुलिस फिल्म डायरेटर रूमी जाफरी से भी पूछताछ करेगी। रोमी सुशांत और रिया के साथ अगली फिल्म बनाने वाले थे। इसके अलावा सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ की कास्ट और क्रू से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close