ब्रेकिंग न्यूज़

मोदी की पाकिस्तानी बहन ने रक्षाबंधन पर भेजी प्रधानमंत्री के लिए राखी, मांगी लंबी उम्र की दुआ

तीन तलाक के फैसले से खुश भारत की मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी की तस्वीर पर राखी बांधकर उनका शुक्रिया अदा किया

रक्षाबंधन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई सारी महिलाएं राखी भेजती हैं। इस साल मोदी जी की पाकिस्तान में रहने वाली उनकी एक बहन ने भी इस अवसर पर राखी भेजी है। कमर मोहसिन शेख पाकिस्तान के कराची शहर में रहती हैं और 24 सालों से नरेंद्र मोदी को राखी बांध रही हैं। इस बार भी कमर मोहसिन शेख ने इस अवसर पर अपने भाई मोदी को राखी भेजी है। कमर मोहसिन शेख ने राखी के अलावा मोदी जी के लिए एक खत भी भेजा है और साथ में ही अपने भाई की सलामती की दुआ मांगी है।

कोरोना नहीं होता तो जरूर आती भारत

कमर मोहसिन शेख हर साल भारत आकर मोदी जी को राखी बांधती हैं। कमर मोहसिन शेख के अनुसार अगर संभव होता तो वोे (मोदी) मुझे जरूर बुलाते। कोरोना के कारण इस बार मेैंने राखी यहां से ही भेजी है और राखी के साथ मैंने एक खत भी भेजा है। मैं उनकी लंबी उम्र की दुआ करती हूं। कमर ने बताया कि उनके परिवार वाले मोदी को खूब पसंद करते हैं और उनकी बहनें भी मोदी जी को राखी बांधना चाहती हैं। आपको बात दें कि प्रधानमंत्री मोदी के तीन तलाक के फैसलों का कमर मोहसिन शेख ने समर्थन किया था और इसे सही निर्णय बताया था।

वाराणसी की मुस्लिम महिलाओं ने बांधी राखी

हर साल राखी के अवसर पर वाराणसी की मुस्लिम महिलाएं भी मोदी जो को राखी भेजती हैं। वहीं तीन तलाक के फैसले से खुश मुस्लिम महिलाओं ने इस बार पीएम मोदी की तस्वीर पर राखी बांधकर उनका शुक्रिया अदा किया। दरअसल इस कानून को बनने हुए एक साल हो गए हैं। जिसके चलते इन महिलाओं ने अपने सांसद और देश के पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर राखी बांधी और उन्हें तीन तलाक से आजादी दिलाने के लिए शुक्रिया कहा।

रक्षा बांधते हुए इन महिलाओं ने भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना जैसे गीतों को भी गया और पीएम मोदी की तस्वीर पर राखी बांधते हुए उनका मुंह भी मीठा करवाया।

अलीमुनीसा ने इस मौके पर बात करते हुए कहा कि तीन तलाक पर पीएम मोदी ने बहुत अच्छा काम किया है। इसीलिए उनको राखी बांधकर मुस्लिम बहनें उनका शुक्रिया अदा कर रही हैं। वहीं एक अन्य मुस्लिम महिला सीमा बानो ने कहा कि पीएम मोदी उनके भाई हैं और जो मोदी जी ने किया उसके लिए हम मुस्लिम बहनें पीएम मोदी की शुक्रगुजार हैं।

इस मौके पर बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा वाराणसी के महामंत्री शेख मो. आसिफ ने कहा कि साल 2014 में मोदी सरकार ने आते ही तीन तलाक कानून पर काम शुरू किया था और साल 2019 में तीन तलाक कानून बना था। तब देशभर के मुसलमानों ने खुशी जाहिर की थी। इस कानून को लेकर आज इन महिलाओं ने अपने मोदी भाई जान की तस्वीर पर राखी बांधकर उनका मुंह मीठा कराया है और शुक्रिया भी अदा किया है।

गौरतलब है कि भारतीय संसद द्वारा 30 जुलाई, 2019 को ट्रिपल तलाक को कानून के रूप में पारित किया गया था। इस कानून के पास होते ही ट्रिपल तलाक एक आपराधिक अपराध बना गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close