बॉलीवुड

अ सूटेबल बॉय में ईशान के साथ किसिंग सीन कर तब्बू ने तोड़ा सालों पुराना फैसला, अब हो रहा पछतावा

तब्बू अपनी धमाकेदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं और वो जो भी रोल करती हैं उसमें जान डाल देती हैं

बॉलीवुड में अक्सर बोल्ड सीन्स फिल्माए जाते हैं, लेकिन कुछ सीन ऐसे भी होते हैं जो दर्शकों को लंबे समय तक याद रह जाते हैं। आज के समय में फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज भी आने लगी हैं जिसमें किसिंग सीन के साथ-साथ एडल्ट सीन की भरमार होती है। हाल ही मीरा नायर की वेब सीरीज ‘द सूटेबल बॉय’ का पहला एपिसोड रिलीज होने के बाद से तब्बू और ईशान खट्टर का किसिंग सीन चर्चा में आ गया है। इस सीरीज में तब्बू अपने से 25 साल छोटे एक्टर ईशान के साथ इंटेंस सीन करती नजर आ रही हैं। हालांकि वैरायटी वाले रोल करने वाली तब्बू अब इस सीन को लेकर काफी पछता रही हैं।

ईशा संग इंटीमेट सीन की हो रही चर्चा

बता दें कि ‘द सूटेबल बॉय’ में तब्बू एक नाचने वाली औरत सईदा बाई का किरदार निभा रही हैं। इस सीरीज में ईशान खट्टर भी मुख्य भूमिका में हैं। लोगों की इस बात की हैरानी भी हैं कि 49 साल की तब्बू ने ऐसा रोल कैसे स्वीकार कर लिया, जिसमे उन्हें इतने छोटे एक्टर के साथ ऐसे इंटीमेट सीन करने पड़े। बता दें कि तब्बू एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा चुने हुए रोल करती हैं और इसलिए अपने करियर की सेकेंड इनिंग में वो एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे रही हैं।

बता दें कि मीरा के साथ तब्बू पहले ‘द नेमसेक’ फिल्म में काम कर चुकी हैं ऐसे में जब मीरा उनके पास सईबा का रोल लेकर गईं तो तब्बू मना नहीं कर पाईं। हालांकि तब्बू को इस बात की हैरानी है कि इतने बड़ी सीरीज में लोगों को बस उनका किसिंग सीन ही याद रहा। तब्बू को पता था कि इस सीरीज में उन्हें ईशान के साथ कई इटेंस सीन देने हैं, लेकिन ये ही इस सीरीज की सबसे बड़ी बात होगी इसका अंदाजा नहीं था। इस सीन की हो रही चर्चा से तब्बू को वो समय याद आ गया है जब उन्हें ऐसे ही सीन्स के चलते काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी।

हवा फिल्म के विवाद के बाद तब्बू ने किया था फैसला

दरअसल कई साल पहले तब्बू ने फिल्म ‘हवा’ में मुख्य किरदार निभाया था।इस फिल्म की कहानी ये थी कि एक प्रेतआत्मा को तब्बू से प्यार हो जाता है और वो हमेशा तब्बू के साथ संबंध बनाने के लिए उनके पास पहुंच जाता है। भूत का रुप दे कर तब्बू पर ये सीन कुछ ऐसे फिल्माए गए कि हॉरर की जगह ये एक बीग्रेड फिल्म बनकर रह गई। इस फिल्म के रिलीज के बाद तब्बू मीडिया से बचने के लिए तीन महीने तक गायब रहीं थीं। इसके बाद उन्होंने फैसला किया था कि वो ऐसे रोल दोबारा नहीं करेंगी।

मीरा नायर का कहना है कि तब्बू की जगह अगर कोई दूसरी एक्ट्रेस होती तो इस बदनामी से शायद उभर नहीं पाती। तब्बू की वजह से रोल में जान आ जाती है। कितना भी इंटीमेट सीन हो तब्बू इसे चीप लुक नहीं देती। हालांकि इस पूरे मामले में तब्बू ने एक बार फिर चुप्पी साध ली है। इस सीरीज में उनका काम पसंद किया जा रहा है, लेकिन वो अपने बोल्ड सीन के बारे में कुछ भी कहने से बच रही हैं।बता दें कि तब्बू अब बॉलीवुड के अलावा वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Back to top button