दिलचस्प

पत्नी की अजीब मांगों से परेशान हुआ पति, ऐप पर पॉपुलर होने के लिए करवाती है बेशर्मों वाली हरकते

आज के सोशल मीडिया के जमाने में हर कोई जल्द से जल्द फेमस होना चाहता है। हर किसी की बस यही तमन्ना होती है कि उसके द्वारा शेयर की गई तस्वीर या विडियो को ज्यादा से ज्यादा लोग देखें, लाइक्स करें, कमेंट्स करें और उन्हें फॉलो भी करें। अब इस चक्कर में कई लोग इतने दिवाने हो जाते हैं कि कुछ भी कर गुजरते हैं। उन्हें सही और गलत की पहचान नहीं होती है। अब मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के इस मामले को ही ले लीजिए। यहां एक पत्नी ऐप पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में पति से ऐसी ऐसी हरकतें करवाती है कि वो बेचारा भी सिर पकड़ बैठ गया।

फॉलोअर्स बढ़ाने के पति से करवाती है अजीब हरकतें

पति का कहना है कि उसकी पत्नी को पहले टिकटॉक वीडियो बनाने का बड़ा शौक था। अब शुरुआत में उसे भी अपनी पत्नी के इस शौक से कोई दिक्कत नहीं थी। लेकिन समस्या तब पैदा हुई जब पत्नी अपने विडियो को ज्यादा से ज्यादा वायरल करने के चक्कर में पति से अजीबोगरीब हरकतें करवाने लगी। यहां तक कि वो इस चक्कर में अपने पति को भूखा भी रखती थी।

विडियो के लिए पति को बनाना है स्लिम

पति की शिकायत है कि उसकी बीवी उसे विडियो में अच्छा दिखने के लिए स्लिम बनाना चाहती है। वो वजन कम करने को लेकर उसके पीछे लगी रहती है। हद तो तब हो जाती है जब वो पति को स्लिम करने के चक्कर में उसे भूखा रखती है। जब पति इस बारे में सवाल जवाब करता है तो पत्नी लड़ने झगड़ने लगती है।

हो चुकी है काउंसलिंग

जब बात हद से ज्यादा बिगड़ने लगी तो कपल ने रिलेशनशिप काउंसलर की मदद ली। हालांकि थोड़े दिन बाद पत्नी का यह अजीब शौक फिर शुरू हो गया। जब टिकटॉक बंद हुआ था तो पति को थोड़ी राहत मिली थी। लेकिन अब पत्नी दूसरे शॉर्ट विडियो शेयरिंग ऐप ‘चिंगारी’ पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के उद्देश्य से पति से अजीबोगरीब हरकत करवाने लगी।

करवाती है अजीबोगरीब मेकअप

पति बताता है कि उसकी बीवी कभी उसे अजीबोगरीब मेकअप करने का बोलती है तो कभी किसी गाने पर सीक्वेंस शूट करने को कहती है। कई बार वो उसे अजीब सा डांस करने के लिए फोर्स भी करती है। पति के ये अजीब विडियो देखने के बाद उसके ऑफिस के सहकर्मी और रिश्तेदार उसका मज़ाक उड़ाने लगे। पति ने पत्नी को बहुत समझाया लेकिन वो अब भी मानने को तैयार नहीं हो रही है।

स्लिम नहीं हुए तो नए दोस्त बनाऊंगी – पत्नी

कुटुंब न्यायालय की काउंसलर शैल अवस्थी के अनुसार पति अपनी बीवी को छोड़ना नहीं चाहता है, बस उसकी इन अजीबोगरीब मांग से बहुत परेशान है। पत्नी से उसे ऐसी धमकियां भी मिल रही है कि यदि वो स्लिम नहीं हुआ तो वो दूसरे दोस्त बना लेगी और फिर उनके साथ विडियो शूट करेगी। मैंने पत्नी को समझाइश दी है कि वे अपनी इस मांगों पर लगाम लगाए और पति को महत्व दे। फिलहाल दोनों की काउंसलिंग चल रही है।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? कहीं आपकी पत्नी भी तो आप से यह सब नहीं करवाती?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close