बॉलीवुड

अंकिता का साथ पाते ही बच्चे बन जाते थे सुशांत सिंह राजपूत, छोटे-छोटे पल में जी लेते थे जिंदगी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 45 दिनों का वक्त बीत चुका है। अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है और कई राज से पर्दा उठाया है।

अंकिता ने जो बातें बताई हैं, उसके मुताबिक अंकिता लोखंडे के साथ जब सुशांत रिश्ते में थे तो वे अपनी जिंदगी का हर एक लम्हा खुल कर जी रहे थे। अंकिता के मुताबिक सुशांत जब उनके साथ हुआ करते थे तो वे एकदम बच्चे बन जाते थे। अंकिता की शैतानियां देखकर सुशांत भी उनके साथ मस्ती करने का एक भी मौका नहीं गंवाते थे।

अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता 6 वर्षों तक रहा था। पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों मिले थे और इस सीरियल में काम करते-करते कब दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया, इन्हें पता ही नहीं चला। इन दोनों को एक दूसरे का साथ बहुत पसंद था।

सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसे इंसान थे जो जिंदगी को खुल कर जीना पसंद करते थे। उनके विचार स्वच्छंद थे। वे जिंदगी का भरपूर मजा लेना चाहते थे। उन्हें पार्टी करना बहुत पसंद था। यही वजह थी कि अपने दोस्तों की पार्टियों की वे जान बन जाते थे।

अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को उनके प्रशंसक इतना पसंद करने लगे थे कि वे हमेशा इन दोनों को साथ में देखना चाहते थे। यही वजह थी कि इन दोनों की शादी का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि, वर्ष 2016 में अचानक से सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे से नाता तोड़ लिया, जबकि इसी साल ये दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले थे।

हर लम्हे को खुलकर जीने वाली अंकिता लोखंडे का अंदाज सुशांत सिंह राजपूत को बहुत पसंद आता था। अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत को वक्त बिताना बहुत अच्छा लगता था और वे उनसे अपनी हर बात शेयर किया करते थे। बिल्कुल एक बच्चे की तरह सुशांत सिंह राजपूत का अंकिता लोखंडे भी पूरा ख्याल रखती थीं। जब अंकिता के साथ सुशांत हुआ करते थे तो वे इसी तरह से मस्ती करते हुए नजर आते थे।

अंकिता लोखंडे का साथ पाकर सुशांत सिंह राजपूत अपने आप को पूरे तरीके से भूल जाते थे। वे इस तरह से मस्ती करते थे जैसे कि कोई बच्चा कर रहा हो। सुशांत सिंह राजपूत की इसी खासियत की वजह से अब अंकिता लोखंडे ने सामने आकर साफ कहा है कि वे डंके की चोट पर कह सकती हैं कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं जा सकता।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर यह भी कहा है कि वह तो बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा हुआ करता था। वह बहुत ही महत्वकांक्षी था। बिल्कुल बच्चे जैसा था वो। खेती करने की उसकी चाहत थी। वह डिप्रेशन में जाने वाला लड़का था ही नहीं। अंकिता ने यह भी बताया है कि फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज के समय सुशांत ने उन्हें विश करने के लिए फोन किया था। उस वक्त वे बहुत ही भावुक थे। वे अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के साथ खुश नहीं थे।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे अब खुलकर सामने आकर सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय को लेकर लड़ रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में अब अंकिता लोखंडे का भी बयान दर्ज होने जा रहा है। इस बीच सुशांत के प्रशंसक सीबीआई जांच की मांग लगातार कर रहे हैं।

पढ़ें दावा: सुसाइड के पहले रात में सुशांत ने की थी पार्टी, वहां मौजूद था एक नामी राजनेता का बेटा

Back to top button