बॉलीवुड

सुशांत के दोस्त का परिवार पर आरोप, कहा – रिया के खिलाफ झूठा बयान देने के लिए बनाया जा रहा दबाव

जब से सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आरोप लगाए हैं, तब से आये दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत को गए हुए डेढ़ महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन उन्हें लेकर अटकलों का बाजार थमने का नाम ही नहीं ले रहा. पहले जहां फैंस सुशांत के आत्महत्या के पीछे नेपोटिज्म को जिम्मेदार मान रहे थे, वहीं अब सारा फोकस रिया चक्रवर्ती पर चला गया है. सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाये हैं, जिन्हें सुनकर तो यही लगता है कि रिया ही सुशांत के मौत की जिम्मेदार हैं.

हालांकि इस मामले में एक ऐसा मोड़ आया है, जिसने सारी कहानी पलटकर रख दी है. दरअसल, सुशांत के करीबी दोस्त ने आरोप लगाया है कि सुशांत का परिवार उन पर रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रही है. सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के दोस्त हैं और उन्हीं के साथ उनके घर में रहते थे. घटना वाले दिन उन्हीं ने सुशांत की बहन मीतू को फोन करके सुशांत के आत्महत्या की जानकारी दी थी. एक तरफ जहां सुशांत के पिता ने रिया पर इतने गंभीर आरोप लगाए हैं, वहीं सिद्धार्थ पिठानी ने बांद्रा पुलिस को मेल भेजकर बताया है कि सुशांत के परिवार द्वारा उन पर रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बनाया जा रहा है.

परिवार झूठा बयान देने का बना रहा दबाव

एक रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को यह मेल मंगलवार को भेजा है. सिद्धार्थ ने अपने मेल में लिखा है, “सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है. उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था. जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था. पिठानी से Mount Blanc सोसायटी में सुशांत संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए”.

सिद्धार्थ ने आगे लिखा है, “सोमवार को फिर ओपी सिंह का फोन आया, जिसमें उन्होंने फिर बिहार पुलिस को रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान देने को कहा. पिठानी को फिर एक नंबर से व्हाट्सएप कॉल की गई. वो कॉल 40 सेकेंड में कट गया था और उनका कोई बयान दर्ज नहीं किया गया”. जानकारी के लिए बता दें, सिद्धार्थ सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक माने जाते हैं. मुंबई पुलिस सिद्धार्थ पिठानी का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है, जिसमें उनसे एक्टर की वित्तीय स्थिति, बिजनेस डीलिंग और बॉलीवुड में उनकी प्रोफाइल को लेकर सवाल किये गए थे.

पिता ने लगाये रिया चक्रवर्ती पर आरोप

गौरतलब है कि हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है. FIR दर्ज होते ही बिहार पुलिस मुंबई पहुंची, जहां मुंबई पुलिस ने उन्हें केस से जुड़े सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स हैंडओवर किये. बिहार पुलिस इस मामले में अब तक 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. हालांकि रिया से पूछताछ होनी अभी बाकी है.

रिया के पिता ने अपने FIR में बताया है कि रिया की वजह से सुशांत बहुत परेशान रहते थे. वह सुशांत पर पूरा कंट्रोल रखती थीं और उनके घर कौन आ रहा है, कौन जा रहा है, सुशांत को किससे और कब मिलना है, ये सारी चीजें भी रिया ही देखा करती थीं. वहीं, रिया ने अपने ऊपर लग रहे इन आरोपों का खंडन किया है.

पढ़ें सुशांत सिंह केस में महेश भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा

Back to top button