दिलचस्प

प्रेमिका का फोन रिसीव न करने पर घर पहुंची पुलिस, थाने ले जाकर प्रेमिका से कराई मुलाकात

उत्तर प्रदेश में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ जो किया उसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी। दरअसल एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन किया। लेकिन प्रेमी ने फोन का कोई भी जवाब नहीं दिया। जिसके बाद प्रेमिका ने सीधे पुलिस को प्रेमी के घर भेज दिया और पुलिस प्रेमी को उठाकर थाने ले आई। जिसके बाद प्रेमिका ने थाने में आकर जमकर हंगामा किया। ये घटना मंगलवार की बताई जा रही है।

प्रेमिका से नाराज था प्रेमी

युवक अपनी प्रेमिका से नाराज था, जिसकी वजह से वो उसका फोन नहीं रिसीव कर रहा था। वहीं फोन रिसीव ना करने के कुछ ही घंटे बाद युवक के घर पुलिस आ गई और पुलिस प्रेमी को पकड़कर अपने साथ थाने ले गई। इतना ही नहीं पुलिस ने प्रेमी के भाई को भी पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया। ये घटना जानसठ थानाक्षेत्र की है।

थाने पहुंच करने लगी शादी की जिद

इसी बीच प्रेमिका थाने पहुंच गई और युवक के साथ शादी की जिद करने पर अड़ गई। इस युवती ने पुलिस थाने में जमकर हंगामा किया और पुलिस से कहा कि वो इनकी शादी करवा दें। इस घटना के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था। लेकिन युवक ने युवती का फोन रिसीव करना बंद कर दिया और जिससे की युवती को नाराज हो गई। मंगलवार को प्रेमिका ने पुलिस को फोन किया और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी।

इस युवती ने 100 नंबर पर फोन किया था। जिसके चलते दो थानों की पुलिस प्रेमी को पकड़ने के लिए उसके घर पर पहुंची गई। प्रेमी के घर पहुंचकर पुलिस ने उसे और उसके भाई को हिरासत में ले लिया और इन दोनों को थाने ले आई। वहीं जैसे ही प्रेमिका को ये बात पता चली वो भी थाने पहुंच गई। थाने पहुंचकर प्रेमिका ने खूब हंगामा किया और अपने प्रेमी से कहा कि वो उससे शादी कर ले। प्रेमिका के ये तेवर देख पुलिस भी काफी हैरान रहे गई। लाख समझाने पर भी इस युवती ने किसी की भी नहीं सुनी और शादी करने पर अड़ी रही।

वहीं काफी घंटों तक इस लड़की ने थाने में हंगामा किया। जिसके बाद प्रेमी ने इसका गुस्सा शांत करवाने के लिए इससे शादी करने का वादा कर दिया। बताया जा रहा है कि युवक ने युवती से वादा किया है कि वो उससे एक साल बाद शादी कर लेगा। युवक की और से शादी करने का वादा मिलने के बाद लड़की का गुस्सा शांत हो गया और ये अपने घर चले गए। इस युवक ने शायद ही कभी सोचा होगा की प्रेमिका का फोन रिसीव ना करने के चलते इसे पुलिस पकड़कर ले जाएगी और इस तरह का हंगामा होगा।

Back to top button