बॉलीवुड

सोनू सूद के निशाने पर आयीं कंगना रनौत, सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में सुनाई खरी-खोटी

जब से सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है तब से अटकलों का बाजार थमने का नाम ही नहीं ले रहा. एक तरफ जहां लोग सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, वहीं फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंट गई है. इन दिनों इंडस्ट्री में इनसाइडर और आउटसाइडर को लेकर जमकर बहस चल रही है. सुशांत की मौत के बाद लोग बहती गंगा में हाथ धोने में जुटे हैं. कोई कह रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की है तो कोई इसे मर्डर साबित करने पर तुला हुआ है. अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत की मौत आखिर कैसे हुई थी.

हालांकि, इस मामले में अभी भी पुलिस जांच जारी है और अब तक कुल 37 लोगों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं. हाल ही में सोनू सूद ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत पर लग रहे अटकलों को लेकर बातचीत की. सोनू ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो सुशांत के नाम का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रहे हैं.

सोनू ने साधा कंगना पर निशाना

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने कहा कि, “बहुत सारे लोग सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं, जो बहुत ही दुखद है. आप सुशांत सिंह राजपूत की परिवार के बारे में सोचिए, उन पर इस समय क्या गुजर रही होगी? जो लोग सुशांत से कभी मिले नहीं थे, वो डिबेट करने बैठ रहे हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है”.

अपने इस बयान के जरिये सोनू सूद अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधते नजर आये. दरअसल, कुछ दिनों पहले कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे सुशांत से कभी मिली तो नहीं थीं, लेकिन वे किन परिस्थितियों से गुजर रहे थे, इस बात को अच्छी तरह समझती हैं. कंगना ने कहा था, “सुशांत सिंह राजपूत और मैं कभी नहीं मिले. लेकिन हम काफी क्लोज थे”.

कहा- नहीं होते चमत्कार

वहीं, सोनू सूद ने उन कलाकारों के बारे में भी बात की जो बाहर से आकर फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने की कोशिश करते हैं. ऐसे कलाकारों को सलाह देते हुए सोनू सूद ने कहा, “मैं बाहर से आने वाले कलाकारों को सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि आप यह मत सोचिए कि यहां चमत्कार होते हैं. आप अच्छे दिखते हैं, इसका मतलब यह कतई नहीं है कि कोई प्रोडक्शन हाउस आपको देखते ही काम दे देगा”.

गरीबों के मसीहा

बता दें, सोनू सूद आजकल अपने नेक कामों की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. कोरोना काल में उन्होंने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाया. वे दिन रात इनकी सेवा में लगे रहे. इसके अलावा यदि कोई भी सोनू को टैग करके मदद मांगता है, सोनू की कोशिश रहती है कि वे उसकी मदद कर सकें. ऐसे कई लोगों की सोनू सूद मदद भी कर चुके हैं, जिन्होंने उनसे मदद की गुहार लगाई थी. सोनू सूद को भले ही फिल्म इंडस्ट्री में बड़े हीरो का तमगा न मिला हो, लेकिन रियल लाइफ में वे लोगों के हीरो जरूर बन गए हैं.

पढ़ें सलमान को पंजा लड़ाने की चुनौती दिया था सोनू सूद ने, लेकिन सलमान ने इस वजह से किया था इनकार

Back to top button