बॉलीवुड

करीना कपूर और अनुष्का के पास एक जैसा है नाइट सूट, कीमत जान कर उड़ जाएगी नींद

करीना कपूर एक तरफ जहां पिछले 20 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रही हैं, तो वहीं अनुष्का शर्मा भी पिछले एक दशक से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। दोनों ही एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि अनुष्का और करीना के फैंस न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी हैं। दोनों ही एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और खास बात ये है कि दोनों का ड्रेसिंग स्टाइल एकदम अलग है। और इनके ड्रेसिंग सेंस की खूब तारीफ भी की जाती है, फैंस सोशल मीडिया पर इनके फोटोज और वीडियोज लाइक करते नहीं थकते हैं।

हाल ही में अनुष्का शर्मा एक नाइट शूट में नजर आईं थी, इसके बाद हाल ही में करीना कपूर को भी वैसा ही एक नाइट शूट में देखा गया। अनुष्का के बाद करीना को भी वैसे ही कपड़ों में देखने के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे और कहने लगे कि करीना कपूर ने अनुष्का को कॉपी किया है। तो आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरी सच्चाई?

जानिए क्या है करीना और अनुष्का के नाईटसूट में फर्क

बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अपने नए क्मफी नाईटसूट में कुछ फोटोज अपने इंस्टा एकाउंट से साझा किए थे। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि उनके दिन की शुरूआत ऑइल पुलिंग करने के साथ होती है और इसमें उनका डॉग ड्यूड जैसे उनका साथ देता है। अनुष्का शर्मा को इन फोटोज में डैन्डलायन के व्हाइट कॉटन डिप-नैक पजामा सेट में देखा जा सकता है। इन कपड़ो में अनुष्का काफी क्यूट और खूबसूरत लग रही हैं।


अनुष्का के इस फोटो के सामने आने के बाद करीना कपूर ने अपना एक वीडियो क्लिप शेयर किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना अपना फेवरेट शो देखते हुए बर्गर खा रही हैं। इसमें करीना ने भी एक नाईटसूट पहना है।  ये डैन्डलायन का कॉटन नॉच कॉलर पजामा सेट है। दिलचस्प बात ये है कि अनुष्का और करीना के नाईट सूट की कंपनी एक ही है और दिखने में भी एक समान है।

दोनों के नाईटसूट की ये है कीमत…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का और करीना के नाईटसूट में फर्क सिर्फ इतना है कि दोनों के स्लीव की लंबाई और नैकलाइन अलग अलग है। जबकि कलर और प्रिंट एक समान हैं। इस नाईटसूट के कीमत की बात करें, तो इनकी कीमत 5 हजार रूपए से कम की है। जी हां, ये 5 हजार से रूपए से कम कीमत का नाईटसूट है। बता दें कि आप डैन्डलायन के कैजुअल वियर साइट से महज 3950 रूपए में इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अनुष्का इस समय एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और प्रोडक्शन में अपने हाथ आजमा रही हैं। उन्हें शुरूआती सफलताएं भी मिली हैं, बता दें कि हाल फिलहाल में उनकी फिल्म बुलबुल और वेब सीरीज पाताल लोक ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई थी, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया।

करीना कपूर की बात की जाए, तो वो आने वाले दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। इस फिल्म में करीना कपूर और आमिर खान लीड रोल प्ले करेंगे। इसके अलावा करीना के पास करण जौहर की फिल्म तख्त भी है, जिसमें वो काम कर रही हैं।

Back to top button