बॉलीवुड

भांजे-भांजी पर लुटा रहे प्यार, सलमान खान ने शेयर की यह प्यारी सी फोटो

कोरोनावायरस की वजह से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इधर-उधर नहीं घूम रहे हैं। वे पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस में ज्यादा समय बिता रहे हैं। उन्हें यहां अपने परिवार के सदस्य और करीबी दोस्तों के साथ देखा जा रहा है। वे न केवल दोस्तों के साथ में मस्ती करते हुए दिखे हैं, बल्कि खेतों में भी काम करते हुए नजर आ चुके हैं। सलमान खान को खेतों में धान की रोपाई करते हुए देखा गया है। यहां तक कि वे खेत में फावड़ा चलाते हुए और ट्रैक्टर चलाते हुए भी नजर आ चुके हैं।

सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी इस फोटो को शेयर किया है। फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने किसानों की मदद करने की भी अपने प्रशंसकों से अपील की है। सलमान खान ने इन फोटोज को शेयर करते हुए प्रशंसकों से गुजारिश की है कि वे किसानों का सम्मान करें, क्योंकि वे अन्नदाता हैं। वैसे, इन सबके बीच सलमान खान की ओर से एक अलग ही फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है।

क्या है फोटो में?

सलमान खान इस फोटो में अपने भांजे आहिल, भांजी आयत एवं भतीजे निर्वान के साथ दिख रहे हैं। आहिल और आयत को सलमान खान ने अपनी बाहों में उठा रखा है। इस फोटो में अपनी बहन आयत को आहिल प्यार से किस करते हुए दिख रहे हैं। भतीजे निर्वान भी सलमान खान के साथ फोटो में नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है- सिबलिंग्स…।

 

View this post on Instagram

 

Siblings … @Nirvankhan15

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


गौरतलब है कि सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के निर्वान बेटे हैं। सलमान खान की ओर से इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। प्रशंसक सलमान खान द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं।

पहले भी पोस्ट किए फोटोज

वैसे, यह पहला मौका नहीं है जब सलमान खान ने अपने भांजे और भांजी पर प्यार लुटाते हुए फोटोज सोशल मीडिया में शेयर किए हैं। ऐसी बहुत सी फोटोज सोशल मीडिया में मौजूद हैं। अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा के आहिल और आयत बच्चे हैं। वर्ष 2014 में अर्पिता और आयुष ने शादी की थी। वर्ष 2016 में आहिर का जन्म हुआ था, जबकि पिछले साल दिसंबर में बेटी आयत ने जन्म लिया था।

सलमान ने जताई थी खुशी

आयत के जन्म लेने के बाद सलमान खान ने अपनी खुशी प्रकट करते हुए सोशल मीडिया में ट्वीट किया था कि इस खूबसूरत दुनिया में आयत तुम्हारा स्वागत है। थैंक्यू अर्पिता और आयुष इस बर्थडे पर मुझे बेस्ट गिफ्ट देने के लिए। तुम्हें सबका प्यार मिले। सबका आशीर्वाद मिले और हम सभी को तुम गर्व महसूस कराओ।

सोशल मीडिया में आयत की तस्वीरें अक्सर देखने को मिल जाती हैं। स्टार किड्स की बात होती है तो आयत का भी नाम इस सूची में शामिल होता है। किसी स्टार किड्स से आयत की फैन फॉलोइंग बिल्कुल भी कम नहीं है। अपने मामू सलमान खान के साथ ही आयत अपना जन्मदिन शेयर करती हैं।

भाईजान के फिल्मों की बात की जाए तो आने वाले वक्त में वे फिल्म राधे में नजर आने वाले हैं। सलमान खान के साथ इस फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की 80 फ़ीसदी शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म के कुछ दृश्य अभी भी शूट होने हैं। साथ ही एक गाने की शूटिंग होनी भी अभी बाकी है।

पढ़ें जब नशे की हालत में कैटरीना के साथ ऐसी हरकत कर बैठे थे सलमान, कैटरीना ने फौरन किया ये काम

Back to top button