बॉलीवुड

अनिल अंबानी से लव अफेयर की बात पर भड़क गई थी ऐश्वर्या, हाथोहाथ दिया था ऐसा जवाब

1994 में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज बच्चन परिवार (Bachchan Family) की बहू हैं। 20 अप्रैल 2007 को उन्होने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से शादी रचाई थी। इस शादी से उनकी एक प्यारी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी है। वर्तमान में ऐश अपनी मैरिड लाइफ से बहुत खुश हैं। हालांकि अभिषेक से शादी करने के पहले वे कई टूटे रिश्तों को झेल चुकी हैं। एक एक्ट्रेस होने के नाते उनका कई लोगों के साथ अफेयर पॉपुलर रहा।


राजीव मूलचंदनी (Rajeev Mulchandani) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) तक ऐश्वर्या का नाम हर किसी के साथ जुड़ा। इन सभी के साथ जब वे रिलेशन में थी तो मीडिया में बहुत बातें हुई थी। आप में से कई इनके साथ ऐश्वर्या के अफेयर के बारे में अच्छे से जानते भी होंगे। लेकिन ऐश्वर्या का नाम एक और शख्स के साथ जुड़ा है जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। यहां तक कि इसके बारे में बातें भी न के बराबर होती है। दरअसल यह शख्स और कोई नहीं बल्कि धीरुभाई अंबानी (Dhirubhai Ambani) का छोटा बेटा अनिल अंबानी (Anil Ambani) है। सलमान और विवेक से ब्रेकअप के बाद इन दोनों के लिंकअप की खबरें आई थी।

अनिल अंबानी से रिश्ते की बात सुन गुस्सा हो गई थी ऐश

सामान्य तौर पर ऐश्वर्या अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बातचीत करते हुए सभ्य तरीके से पेश आती है। लेकिन जब उनसे 2004 में एक इंटरव्यू में अनिल अंबानी से लिंकअप के बारे में पूछा गया था तो उन्हें गुस्सा आ गया था। उन्होने इस अफवाह के बारे में कहा था “मैं बैठे बैठे सोचती हूं कि मेरा नाम हर बार खबरों को चटपटा बनाने के लिए क्यों इस्तेमाल किया जाता है। जब मुझे इस अफवाह के बारे में पता चला तो मेरे मिक्स इमोशंस थे। मैंने उनसे (अनिल अंबानी) कभी कबार ही मिलती हूं।”

ऐश्वर्या आगे कहती हैं “आखिरी बार हम दोनों भारत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे। तब भी हम दोनों टेबल पर टीना और अन्य लोगों के साथ बैठे थे। मुझे ये जान झटका लगा कि लोग बोल रहे हैं मेरा उनके साथ करोड़ों रुपए का prenuptial agreement है। हेलो! क्या आप मेरे बारे में बात कर रहे हैं?

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस का नाम जबरन ही किसी के साथ जोड़ा गया हो। बॉलीवुड में इस तरह के लिंकअप की अफवाहें उड़ना बहुत आम बात है। कई बार खबरों को चटपटा बनाने के चक्कर में मीडिया सेलिब्रिटीज के बीच रिश्ता जोड़ देती है। वैसे वर्तमान की बात करें तो ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन से शादी रचा बेहद खुश हैं। वहीं दूसरी ओर अनिल अंबानी भी अपनी बीवी टीना अंबानी के साथ एक अच्छी लाइफ गुजार रहे हैं।

वैसे क्या आप लोगों ने कभी अनिल अंबानी और ऐश्वर्या राय के लिंकअप के बारे में सुना था?

Back to top button