दिलचस्प

इस पिता ने अपने छोटे बेटे के साथ किया कुछ ऐसा जिसे देखकर आप हो जायेंगे हैरान… देखें वीडियो!

बच्चा जब पैदा होता है तो वह किसी को नहीं जानता सिवाय अपनी मां के, उसे तो इस बात से फर्क ही नहीं पड़ता है कि उसकी मां के अलावा इस दुनिया में और कौन-कौन है। जैसे-जैसे बच्चा बड़ा होता हैं उसे अपने पिता के बारे में जानकारी होने लगती है। एक पिता अपने बच्चों के लिए सबकुछ करने को तैयार होता है। वह चाहता है कि उसका बच्चा दुनिया का सबसे कामयाब बच्चा बने।

इसके लिए वह उसे दुनिया के सारे गुर सिखाता है। लेकिन यह सच है कि सभी बच्चों का दिमाग एक जैसा नहीं होता है। हर बच्चा सबकुछ सीखने की क्षमता नहीं रखता है। ऐसे में कई बार पिता गुस्से से उसे सबकुछ सिखाने की कोशिश करते हैं। इसका बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ता है। ऐसे में बच्चा कई बार उस चीज से इतना ज्यादा डर जाता है कि वह जीवन में कभी भी उस चीज को दुबारा नहीं कर पाता है। आजकल सोशल मीडिया पर एक पिता और उसके बच्चे का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

छुट्टियां बिताने जाता है अपने बच्चों के साथ:

इस वीडियो में एक पिता अपने छोटे बच्चे को कंधे पर बैठाकर ले जाता है और उसे समुद्र में फेंक देता है। यह हरकत देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो जाते हैं। सभी सोच में पड़ जाते हैं कि इस व्यक्ति ने ऐसा क्यों किया। दरअसल वीडियो में एक व्यक्ति अपने दो बच्चों के साथ समुद्र के किनारे छुट्टियां बिताने गया है।

बच्चे की घबराहट दूर करने के लिए फेंक देता है पानी में:

उसका बड़ा बेटा तैरना जानता है, इसलिए वह समुद्र में जाकर तैर रहा है। लेकिन उसके छोटे बेटे को तैरना नहीं आता, जिस वजह से वह पानी से घबराता है। उसकी घबराहट दूर करने के लिए पिता उसको कंधे पर बैठाकर ले जाते हैं और उसे जबरदस्ती पानी में फेंक देते हैं। हालांकि बाद में वह फिर से बच्चे को कंधे पर उठा लेते हैं। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Back to top button