बॉलीवुड

TV की संस्कारी बहू हिना खान लॉकडाउन में बन गई बोल्ड, कराया ऐसा फोटोशूट कि फैंस देखते रह गए

हिना खान (Hina Khan) मनोरंजन की दुनिया में एक जाना माना नाम हैं। वे टीवी की दुनिया में अपना नाम कमा चुकी हैं और बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने के लिए तैयार है। उन्हें दर्शकों के बीच असली पहचान स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली थी। इस शो में उनकी इमेज एक सीधी सादी संस्कारी बहू की बन गई थी। हालांकि रियल लाइफ में हिना बेहद बोल्ड हैं। वे सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट एंड सीजलिंग तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर तो कई लोग हिना को सिर्फ इसलिए ही फॉलो करते हैं। हाल ही में हिना ने एक बोल्ड फोटोशूट (Bold Photoshoot) करवाया है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बोल्ड फोटोशूट में छाई हीना खान

 

View this post on Instagram

 

I Built me ?

A post shared by HK (@realhinakhan) on


हिना खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट साझा किया है। इस फोटोशूट में हिना गज़ब की हॉट लग रही हैं। फोटो में उन्होने ब्लैक रंग की ब्रा और शॉर्ट्स पहन रखे हैं। इसके साथ ही उनके कंधों पर एक चमकीला सिल्वर चमक वाला एक ब्लैक जैकेट भी है। इस लुक में वे कमाल की दिख रही हैं। फैंस तो हिना का यह अवतार देख दंग रह गए हैं। उनके दिमाग में अभी भी हिना की छवि संस्कारी बहू वाली है। हालांकि हिना अपनी इस इमेज को जितना जल्द हो सके तोड़ना चाहती हैं। इसकी वजह ये है कि उन्हें बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाना है। इसलिए वे अपने लुक के साथ प्रयोग करने में हिचकिचाती नहीं हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा – मैंने खुद को बनाया है।

फैंस बोले OMG

 

View this post on Instagram

 

???

A post shared by HK (@realhinakhan) on


हीना के इस लुक को देख फैंस के मुंह से OMG (ओह माय गॉड) निकल रहा है। हिना ने न सिर्फ अपना पहनावा बोल्ड किया है बल्कि उनके पोज और चेहरे के एक्स्प्रेशन भी बड़े कातिलाना हो गए हैं। अब इस तस्वीर को ही ले लीजिए जिसमें वे अपने दोनों हाथ ऊपर कर बड़ा ही कामुक पोज दे रही हैं। वैसे तो अधिकतर फैंस को हिना का यह फोटोशूट पसंद ही आ रहा है लेकिन कुछ उनके छोटे कपड़ों से खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं।


फोटोज के अलावा हिना विडियोज भी साझा करती रहती है। अब हाल ही में उन्होने एक स्लोमोशन वाला विडियो भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस विडियो में वे जींस और टॉप पहन बड़ी ही कूल और मॉडर्न नजर आ रही हैं। इस विडियो को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं ‘स्लोमोशन आपको और भी तेज बना देता है।’

 

View this post on Instagram

 

Slow motion gets you there faster?

A post shared by HK (@realhinakhan) on


वैसे आपको हिना का यह अवतार कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Back to top button