बॉलीवुड

जूते और छोटे कपड़ों में मंदिर जाना अमीषा पटेल को पड़ा महंगा, यूजर्स ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर हमेशा बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल को तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखा जाता है। इस वजह से अमीषा पटेल हमेशा सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं। अमीषा पटेल के इंस्टाग्राम अकाउंट को आप देखेंगे तो यहां पर आपको नियमित रूप से उनके लेटेस्ट फोटो देखने के लिए मिल जाएंगे।

अपने प्रशंसकों के लिए अमीषा पटेल हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बारे में अपडेट्स पोस्ट करती रहती हैं। हालांकि, इसी क्रम में अमीषा पटेल ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया में वे ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। अपनी एक गलती के कारण वे ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

मंदिर वाली तस्वीरें और वीडियोज

वैसे तो अमीषा पटेल हमेशा अलग-अलग जगहों पर जाती रहती हैं, लेकिन लॉकडाउन के दौरान वे ज्यादा यहां-वहां घूमती नहीं दिखी हैं। फिर भी लॉकडाउन में थोड़ी ढील दिए जाने के बाद अमीषा पटेल को हाल ही में लंबे समय के बाद एक मंदिर के बाहर देखा गया है।अमीषा पटेल के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में वायरल हो गए हैं। अमीषा पटेल की तस्वीरें और उनके वीडियोज को देखने के बाद अमीषा पटेल को लोगों ने सोशल मीडिया में ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

छोटे कपड़ों में अमीषा

दरअसल, भगवान भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए अमीषा पटेल एक मंदिर पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने बहुत छोटे कपड़े पहने हुए थे और साथ ही जूता भी पहना हुआ था। इसी वजह से सोशल मीडिया में अमीषा पटेल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। ट्रोलर्स ने कहना शुरू कर दिया कि भगवान के दर्शन करने के लिए वे आई थीं, ऐसे में उन्हें इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए थे।

अमीषा पटेल टैंक टॉप और शॉर्ट्स में

सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा करना और मंदिर में उनका आशीर्वाद प्राप्त करना खास महत्व रखता है। शायद यही वजह थी कि अमीषा पटेल भी भोलेनाथ के दर्शन के लिए मंदिर पहुंच गई थीं। अमीषा पटेल ने इस दौरान टैंक टॉप और शॉर्ट्स पहना हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

@ameeshapatel9 seen praying outside a closed temple due to covid ..?? . . . . . . . #ameeshapatel #temple #covind19 #varinderchawla

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on


लॉकडाउन की वजह से यह मंदिर हालांकि बंद था। ऐसे में अमीषा पटेल गाड़ी से उतरीं और मंदिर तक पहुंच गईं। हाथ जोड़कर उन्होंने प्रार्थना करनी शुरू कर दी। अमीषा पटेल ने अपने जूते भी नहीं उतारे थे। भगवान के समक्ष प्रार्थना करने के बाद कैमरामैन को अमीषा पटेल ने हाथ दिखाकर वेव भी किया। इसके बाद वे अपनी गाड़ी में बैठ कर चली गईं।

हो गईं ट्रोल

सोशल मीडिया यूजर्स को अमीषा पटेल का यह अंदाज पसंद नहीं आया। यही कारण है कि उन्होंने अमीषा के फोटोज और वीडियोज शेयर करके उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि जब इतना सब कुछ उतार ही रखा था तो जूते भी उतार ही लेती अम्मा। वहीं, एक महिला यूजर ने लिखा कि अरे मैम आपने तो जूते पहन रखे हैं। इन्हें निकालना पड़ता है।

हाल ही में 44 साल की अमीषा पटेल को कलर्ड बिकिनी और डेनिम शॉर्ट्स में अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए देखा गया था। वे बालकनी में खड़ी थीं और उनका कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आया था।

बता दें, वर्ष 2000 में फिल्म कहो ना प्यार है से अमीषा पटेल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन उनके साथ प्रमुख भूमिका में थे। उनकी एक और फिल्म गदर ने भी बड़ी धूम मचाई थी। हालांकि, बीते कई वर्षों से अमीषा पटेल फिल्मों से दूर ही चल रही हैं।

पढ़ें काम न होने के बावजूद इतने आलीशान घर में रहती हैं अमीषा पटेल, 20 तस्वीरें जो हैरान कर देंगी

Back to top button