दिलचस्प

वीडियो: ये है दुनिया का सबसे अनोखा और अजीब दो मुंह और तीन आंखों वाला जीव, हर कोई है हैरान!

सोशल मीडिया के जमाने में हर बात आग की तरह फैलती है. आजकल कुछ न कुछ खबरें ऐसी वायरल हो जाती हैं, कि इससे लोग न सिर्फ हैरान होते हैं, बल्कि सोचने पर भी मजबूर हो जाते हैं. स्पेन में एक ऐसा जीव मिला है, जो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया है. अगर आप इस जीव को देखेंगे, तो सच कहूं आप एक बार जरूर चौंक जाएंगे.

अनोखा और अजीब जीव:

बताया जा रहा है कि इस वीडियो को स्पेन की एक महिला ने फेसबुक पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक सांप की तरह दिखने वाला जीव आपको नजर आएगा. इस अजीब से जीव के पास दो मुंह और तीन आंखें हैं. हालांकि ये साइज में सांप से छोटा है, मगर देखने में हूबहू सांप की तरह ही दिखता है.

दो मुंह और तीन आंख वाला जीव:

वैसे दो मुंह और तीन आंखें सुनकर आप भी चौंक गये होंगे. भला ऐसा भी कोई जीव होता है दुनिया में? मगर दोस्तों, इस वीडियो को देखने के बाद आपको सच में यकीन हो जाएगा. इसलिए अभी आप इस वीडियो को पहले देखिये.

https://youtu.be/IU73ACZi9r0

गौरतलब है कि इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर करने वाली महिला का नाम लुजैन एरॉल्स है. अब इस वीडियो की चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. हैरान करने वाली बात ये है कि इस अजीब से जीव को देखने के बाद कुछ लोग इसे पोकेमॉन तो कुछ दूसरे ग्रह का जीव मान रहे हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है. सभी इस वीडियो को खूब देख रहे हैं. इतना ही नहीं वो अपने दोस्तों को दिखाने के लिए इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. सच कहूं, तो ये अब तक का सबसे अनोखा और अजूबा जीव ही है.

Back to top button