बॉलीवुड

रवीना टंडन के प्यार में पागल थे अक्षय कुमार, ब्रेकअप के बाद किया था एक चौकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार और 90 के दशक की लोकप्रिय अदाकारा रवीना टंडन के रिलेशनशिप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि दोनों की शादी नहीं हो पाई थी, मगर एक दौर था जब दोनों के रिश्ते के बारे में खूब चर्चा होती थी और कुछ इंटरव्यूज में तो अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने भी अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की, एक इंटरव्यू में तो अक्षय कुमार ने रवीना से रिलेशनशिप को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे। आइये जानते हैं आखिर अक्षय कुमार ने क्या कुछ कहा था…

क्या सच में हुई थी रवीना टंडन और अक्षय कुमार की सीक्रेट मैरिज?

90 के दौर में अक्षय और रवीना के प्यार के किस्सों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। फैंस भी इस जोड़ी को पसंद करते थे। बता दें कि दोनों स्टार्स ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है, यही वजह है कि फैंस रवीना और अक्षय की कैमेस्ट्री को ऑफस्क्रीन के अलावा ऑनस्क्रीन भी काफी पसंद करते थे। उस समय तो यहां तक खबरें आ गईं थी कि दोनों जल्द ही शादी का ऐलान करेंगे, इसके बाद खबर आई कि दोनों ने चुपचाप शादी कर ली है। अक्षय कुमार ने इस सीक्रेट मैरिज के बारे में अपने एक इंटरव्यू में बताया था।

रवीना से इंगेजमेंट हुई थी, मगर शादी…

साल 1998 में अक्षय कुमार और रवीना टंडन का ब्रेकअप हो गया, इस ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में अक्षय ने उस सीक्रेट मैरिज के बारे में खुलासा किया था। जब उनसे पूछा गया कि क्या आपने रवीना टंडन के साथ सीक्रेट मैरिज किया था। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि रवीना से इंगेजमेंट जरूर हुई थी, मगर शादी कभी नहीं हुई।

जानिए ब्रेकअप के बाद कैसे हो गई थी अक्षय और रवीना की जिंदगी?

अक्षय कुमार ने स्पष्ट रूप से कहा था कि उनकी रवीना से सिर्फ इंगेजमेंट हुई थी और ये इंगेजमेंट भी बाद में टूट गई। हमने कभी शादी नहीं की थी। साथ ही अक्षय ने ये भी बताया कि ब्रेकअप के बाद भी रवीना और उनके बीच रिश्ते कभी नहीं बिगड़े और आज भी उन दोनों के अच्छे रिश्ते हैं। अक्षय ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने ब्रेकअप के बाद भी रवीना टंडन के साथ काफी लंबे वक्त तक शूटिंग की थी और आज भी दोनों के बीच दुश्मनी जैसी कोई बात नहीं है।

बता दें कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने ब्रेकअप के बाद भी बारूद और कीमत जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया। इस पर अक्षय से पूछा गया कि क्या ब्रेकअप के बाद हुए इन फिल्मों की शूटिंग में कोई दिक्कत आई थी? सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने कहा कि ये बिल्कुल गलत है, ऐसा कभी नहीं हुआ था। रवीना टंडन काफी प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं और हमारे काम के बीच में कभी कोई बाधा नहीं आई। इसके अलावा अक्षय ने ये भी बताया कि हमारी बातचीत कभी बंद नहीं हुई थी और अभी भी हम बात करते हैं।

अक्षय और रवीना ने मोहरा, खिलाड़ियों के खिलाड़ी, दावा, कीमत, बारूद, पुलिस फोर्स और आन जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

Back to top button