बॉलीवुड

जाते-जाते संजना के लिए इतनी बड़ी बात कह गए सुशांत, एक्ट्रेस ने किया आखिरी मैसेज का खुलासा

सुशांत अपने फिल्म प्रमोशन को लेकर नर्वस हैं क्योंकि उनके फिल्म के हीरो सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ कल डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैं। फैंस अपने स्टार की आखिरी फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां सुशांत की ये आखिरी फिल्म है तो वहीं उनकी फिल्म की हीरोइन संजना सांघी की ये डेब्यू फिल्म है। संजना इससे पहले फिल्म ‘रॉकस्टार’ में नजर आईं थीं, लेकिन ‘दिल बेचारा’ के साथ वो बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म में नजर आएंगी। संजना इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं और उनके को-स्टार उनका साथ देने के लिए इस दुनिया में नहीं हैं।

ये था सुशांत का संजना के लिए आखिरी मैसेज

फिल्म के प्रमोशन के दौरान संजना ने ये भी बताया कि सुशांत ने अखिरी मैसेज में उनसे क्या कहा था। संजना ने बताया कि सुशांत ने उन्हें एक मैसेज भेजा था जो उनके लिए आखिरी मैसेज साबित हुआ। सुशांत ने संजना के लिए आखिरी मैसेज में लिखा था- शाइन ऑन रॉकस्टार…। संजना ने कहा कि ये मैसेज उनके लिए हमेशा खास रहेगा और वो इससे जिंदगी भर प्रेरणा लेने की कोशिश करती रहेंगी।


संजना ने बताया कि वो अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर एक्साइटेड होने से ज्यादा नर्वस हैं। वो अपनी पहली फिल्म का प्रमोशन अकेले ही कर रही हैं। सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं और वो नहीं जानती की वो फैंस तक अपनी फिल्म सही तरीके से पहुंचा भी पा रही हैं या नहीं। हालांकि फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है और गाने भी लोगों को अच्छे लग रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि सुशांत की ये आखिरी फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी।

सुशांत के लिए संजना ने दी सफाई

गौरतलब है कि सुशांत के निधन से संजना सांघी भी टूट चुकी हैं। संजना अक्सर अपने वीडियो या पोस्ट में सुशांत का जिक्र करती हैं और अक्सर उनकी आंखे भर आती हैं। बता दें कि 2018 में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सुशांत पर संजना को गलत तरीके से छूने के चलते मीटू का आरोप लगा था। इस घटना के बाद से सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे। वहीं संजना ने उस वक्त भी सफाई दी थी कि उनके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था। संजना ने बताया कि सुशांत ने इन आरोपों की सच्चाई सामने लाने के लिए हमारे बीच हुई बात-चीत के स्क्रीनशॉट वायरल करने की परमिशन मांगी थी। उस वक्त मैंने ही उनसे कहा था कि आप ऐसा करिए क्योंकि हमारा सच हम जानते थे, लेकिन लोगों को यकीन दिलाना मुश्किल था।

फिल्म रिलीज होते नहीं देख पाए सुशांत

बता दें कि सुशांत आखिरी बार फिल्म ‘छिछोरे’ में श्रद्धा के साथ नजर आए थे। वहीं उनकी फिल्म ‘ड्राइव’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। सुशांत अपनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के थिएटर में रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। ये फिल्म पिछले नंवबर ही थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से नहीं हो पाई। इसके बाद ये फिल्म इस साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज फिर टल गई। अब ये फिल्म 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

बता दें कि सुशांत और संजना की ये फिल्म इस साल की मोस्ट मचअवेटड फिल्म में से एक बन चुकी है। फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया था। इसे अब तक करोड़ों लोगों ने देखा और पसंद किया है। बता दें कि सुशांत ने 10 फिल्में की थीं, लेकिन उनकी इस आखिरी फिल्म का ट्रेलर सबसे ज्यादा देखा गया है। बता दें कि ‘दिल बेचारा’ साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स ‘ की आधिकारिक हिंदी रीमेक हैं।

Back to top button