दिलचस्प

इस शख्स के साथ फेरे लेने वाली हैं जसलीन, 37 साल बड़े अनूप जलोटा से उड़ी थी अफेयर की खबर

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जसलीन मथारू शादी करने वाली हैं, उन्होंने अपना हमसफर चुन लिया है। अगर आप सोच रहे हैं कि जसलीन अनूप जलोटा संग शादी करने वाली हैं तो आप गलत हैं। ऐसे में वो कौन हैं, जिन्हें जसलीन ने अपना हसमफर बनाया है? आइये हम बताते हैं आपको कि जसलीन मथारू किसके साथ शादी करेंगी और ये शादी कब होगी…

जसलीन मथारू

जसलीन अपने ब्वॉयफ्रेंड अभिनीत गुप्ता संग शादी करेंगी। बता दें कि अभिनीत एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं। वहीं खास बात ये है कि जसलीन और अभिनीत की पहली मुलाकात के पीछे अनूप जलोटा का ही हाथ है। इसका खुलासा जसलीन मथारू ने खुद एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था कि अनूप जी और अभिनीत के पापा दोस्त हैं। मुझे अभिनीत के बारे में अनूप जी ने ही बताया था कि वो एक कॉस्मेटिक सर्जन हैं, जिनके इंदौर, भोपाल और पुणे में क्लीनिक हैं।

जसलीन और अभिनीत

जसलीन ने अभिनीत को ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब…

बता दें कि कुछ दिनों पहले अभिनीत गुप्ता के इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो लीक हुई थी, जिसमें अभिनीत पीनस इनलार्जमेंट की बात कर रहे थे। इस पर सोशल मीडिया में उनका काफी मजाक बना था और वो खूब ट्रोल हुए थे। इस पूरे मसले पर जसलीन ने कहा कि पता नहीं लोग क्यों इस चीज को लेकर इतना हंगामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीनस इनलार्जमेंट, ब्रेस्ट इनलार्जमेंट ये सब एक कॉस्मेटिक सर्जन का ही काम होता है, ऐसे में इस पर बेवजह हल्ला मचाना मुझे ठीक नहीं लगता। जसलीन कहती हैं कि जब एक डॉक्टर इलाज करता है, तो उसके लिए हर इंसान पेशेंट ही होता है।

जसलीन और अभिनीत

जानिए कब होगी जसलीन और अभिनीत की शादी…

अपने इसी इंटरव्यू में जसलीन ने कहा कि अभी हमारी शादी में समय लगेगा। वो बताती हैं कि अभिनीत अभी शादी नहीं चाहते हैं, वो चाहते हैं कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं। इसलिए अभी 2-3 साल तक हम शादी के बारे में सोच ही नहीं रहे हैं, क्योंकि पहले करियर जरूरी है और करियर बनाने में वक्त लगता है।

जसलीन

जसलीन ने कहा कि फैंस हमेशा यही चाहते हैं कि उनके चहेते एक्टर या एक्ट्रेस टीवी पर हमेशा दिखते रहें। यही वजह है कि अभी हम शादी के बारे में नहीं सोच रहे हैं, बल्कि अभी हम दोनों का पूरा फोकस करियर पर ही है। जसलीन ने बताया कि अभिनीत मुझे अक्सर कहते रहते हैं कि काम करो, काम करो। अभी वो मेरी स्टूडेंट के चार एपिसोड आने बाकी हैं, इस पर काम करने के बाद मैं नच बलिए या खतरों के खिलाड़ी करूंगी। जसलीन ने कहा, मुझे बहुत अच्छा लगेगा एक बार फिर से किसी रिएलिटी शो में काम करना।

जसलीन और अनूप जलोटा

याद दिला दें कि बिग बॉस के 12 वें में सीजन में जसलीन और अनूप जलोटा के रिलेशनशिप की खबरें आईं थीं, अनूप और जसलीन ने उन दिनों सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि शो के बाद दोनों ने कहा कि हम दोनों का रिश्ता सिर्फ गुरू और शिष्य का है, इसके बाद सारा किस्सा यहीं खत्म हो गया था।

Back to top button