बॉलीवुड

इन 4 भोजपुरी एक्ट्रेस ने को-स्टार को ही बनाया अपना बलमा, इन में से एक नाम है बेहद खास

फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी जगत तक कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं, जिन्होनें अपने ही साथ काम करने वाले को-स्टार को ही अपना जीवनसाथी चुन लिया। पहले साथ साथ काम किया और फिर काम करते करते दोस्ती हो गई, ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई और फिर कब शादी हो गई ये इन स्टार्स को भी पता नहीं चला। अपने ही को स्टार से शादी करने का चलन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी है। आज हम इस आर्टिकल के जरिए जानेंगे उन 4 भोजपुरी एक्ट्रेस के बारे में, जिन्होंने अपने ही को-स्टार से शादी कर ली। बता दें कि इनमें से कुछ सितारों के रिश्ते अभी भी चल रहे हैं, तो कुछ के तलाक हो चुके हैं।

रश्मि देसाई – नंदिश संधू

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकारा रश्मि देसाई  बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब पॉपुलर हुईं और अब रश्मि टीवी के दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। कई रिएलिटी शोज में उन्हें देखा गया है। रश्मि के शादी की बात करें, तो उन्होंने साल 2012 में अपने को-स्टार नंदिस संधु से शादी रचा ली। इसके बाद 2 सालों तक तो रिश्ता ठीक चला, लेकिन उसके बाद रिश्ते में मतभेद होने लगे और झगड़ा बढ़ गया। इसके बाद रश्मि और नंदिश ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया।

संभावना सेठ – अविनाश द्विवेदी 

कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग का दम दिखा चुकीं संभावना सेठ ने भी अपने को-स्टार अविनाश द्विवेदी संग साल 2016 में शादी कर ली। बता दें कि संभावना ने न सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा संभावना बतौर कंटेस्टेंट बिग बॉस और नच बलिए में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों संभावना अपने पति अविनाश संग मिलकर व्लॉगिंग कर रही हैं, फैंस को इन दोनों के वीडियोज काफी पसंद आते हैं।

श्‍वेता तिवारी और अभिनव कोहली

लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी जिंदगी की से फेमस हुईं श्वेता तिवारी टीवी की दुनिया का एक जाना माना चेहरा हैं। मालूम हो कि श्वेता तिवारी ने कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है, यही नहीं उनका नाम भोजपुरी एक्टर्स मनोज तिवारी से लेकर रवि किशन तक के साथ जोड़ा गया। मगर, उनकी पहली शादी राजा चौधरी के साथ हुई जो आपसी कलह की वजह से टूट गई।

इसके बाद श्वेता ने अपने को-स्टार अभिनव कोहली के साथ साल 2013 में शादी की। मगर, 6 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया। इस समय श्वेता और अभिनव अलग अलग रह रहे हैं।

मोनालिसा और विक्रांत

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जान कही जाने वाली मोनालिसा की शादी भी को-स्टार विक्रांत से हुई है। उनकी शादी से जुड़ी सबसे खास बात ये है कि ये शादी बिग बॉस के घर में हुई थी। साल 2016 में मोनालिसा बिग बॉस के घर में बतौर कंटेस्टेंट पहुंची थीं, कुछ ही एपिसोड बाद बिग बॉस के घर में विक्रांत की भी एंटी हो गई। फिर विकास ने मोनालिसा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और दोनों की सहमति से बिग बॉस के घर में ही उनके शादी के इंतजाम हुए। बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत दोनों पहले से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों एक दूसरे के साथ काम भी कर चुके थे।

Back to top button