बॉलीवुड

पांच साल में इतनी बदल गयी बजरंगी भाईजान की मुन्नी, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को रिलीज हुए 5 साल हो गए। यह फिल्म 17 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी, फिल्म के निर्देशक कबीर खान की खूब तारीफ की गई, खासकर कास्टिंग के लिए। फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक नया चेहरा दर्शकों को देखने मिला था, जो लोगों को खूब पसंद आया और वो चेहरा था हर्षाली मल्होत्रा का। जी हां, बजरंगी भाईजान फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली के एक्टिंग के सभी मुरीद हो गए थे। तो बजरंगी भाईजान फिल्म के 5 साल पूरा होने के इस खास मौके पर आज हम फिल्म के मुन्नी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

पहुंच गई है गिनती हजारों में, इसे लाख मत होने दो, रूक जाऔ अपने घरों में, वतन को राख मत होने दो….. Mumbai se mai, Harshaali Malhotra, apne aur apne poor parivar ki orr se #MumbaiPolice, #MaharashtraPolice, @my_bmc, Nagar Nigam ke workers, doctors, nurses, NGO’s, volunteers, govt. Officials, vendors, building ke guards ko #DilSeThankYou kehna chahti hoon. Aap hain isliye hum surakshit hain.? . . . . #IndianFightsCorona #ThankYou #grateful #COVID-19 #stayhome # staysafe #stayindoors #savelives

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on


बॉलीवुड के इतिहास में रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बजरंगी भाईजान पांच साल पहले बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई और देखते ही देखते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने लगी। फिल्म में सलमान खान के शानदार एक्टिंग के साथ साथ मुन्नी के किरदार को भी काफी सराहा गया। फिल्म में मुन्नी के किरदार में हर्षाली मल्होत्रा थीं। खास बात ये है कि उस समय हर्षाली मात्र 7 साल की थीं, मगर इतनी छोटी सी उम्र में उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग के दम से लोगों का दिल जीत लिया था।

बदल गया बजरंगी भाईजान के मुन्नी का लुक…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on


याद दिला दें कि फिल्म बजरंगी भाईजान मुन्नी के किरदार के आस पास ही घूमती है। इस फिल्म के बाद हर्षाली ने अर्जुन रामपाल के साथ नास्तिक फिल्म में काम किया था, फिल्म की शूटिंग साल 2017 में ही खत्म हो गई थी। मगर ये फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में नहीं आ सकी है। इन दो फिल्मों को छोड़कर उन्होंने और किसी फिल्म में काम नहीं किया है। बावजूद इसके हर्षाली का क्रेज फैंस में अभी तक कम नहीं हुआ है। हर्षाली जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं, उनके फैंस जमकर उनकी तारीफ करते हैं और साथ ही ये भी कहते हैं कि आप एक शानदार एक्ट्रेस हैं, जल्द ही सिनेमा में लौट आएं। यानी साफ है कि फैंस हर्षाली को फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

हर्षाली के एक्टिंग के मुरीद हैं फैंस…


बता दें कि हर्षाली अब 12 साल की हो चुकी हैं और इन दिनों उनका पूरा फोकस स्टडी पर है। अब देखना होगा कि पढ़ाई पूरी करने के बाद हर्षाली फिल्मों में आती हैं या नहीं? गौरतलब है कि हर्षाली के एक्टिंग की तारीफ कैटरीना कैफ भी कर चुकी हैं। खुद सलमान खान भी हर्षाली के साथ फिल्में करना चाहेंगे। ऐसे में हर्षाली के पास आगे चलकर मौकों की कमी नहीं होगी, लेकिन फिलहाल हर्षाली पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं.


हर्षाली ने फिल्म बजरंगी भाईजान से पहले कई  टीवी धाराविहकों में भी काम किया है। मसलन ‘कुबूल है’, ‘लौट आओ तृषा’, ‘सावधान इंडिया’, जैसे धारावाहिको में हर्षाली अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। इसके अलावा हर्षाली ने एक एड फिल्म में भी काम किया है, मगर साल 2017 से उन्होंने फिल्मों और धारावाहिकों से दूरी बना ली और अपने पढ़ाई पर फोकस करने लगीं। मगर फैंस को उम्मीद है कि हर्षाली फिर से लौटेंगी।

 

View this post on Instagram

 

Celebrating my birthday at the time of lockdown with home made cakes by my mother and brother …

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03) on

Back to top button