बॉलीवुड

टीवी की नई कमौलिका आमना शरीफ ने घर पर ही खिंचवाई फोटो, खूबसूरत तस्वीरों ने लूट लिए फैंस के दिल

कसौटी जिंदगी..... में कमौलिका के किरदार में पहले हिना खान थीं लेकिन अब ये रोल आमना शरीफ निभा रही हैं

छोटे पर्दे की ग्लैमरस एक्ट्रेस आमना शरीफ इन दिनों ‘कमौलिका’ के रोल में हर किसी के दिल पर छाई हुई हैं। लॉकडाउन के बाद से सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की- 2’ की शूटिंग शुरु हो चुकी है। ऐसे में आमना फ्रेश एपिसोड्स की शूटिंग करके बेहद खुश हैं। इस शो में वो कमौलिका के किरदार में नजर आ रही हैं। हाल ही में आमना ने अपनी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बिल्कुल कमौलिका जैसे पोज देती नजर आ रही हैं। आमना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

टीवी की कमौलिका ने शेयर की तस्वीरें

आमना ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- जान-ए-अदा। उनकी इन लेटेस्टे तस्वीरों को अब तक 60 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं फैंस लगातार कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- आप प्लीज ऐसे ही तस्वीरें शेयर करते रहिए। तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा- कमौलिका का वार हर किसी को घायल कर देता है।

 

View this post on Instagram

 

Jaan-e-adaa ✨ @dishapatilpretcouture @mukeshpatilmakeup @sayedsaba

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on


बता दें कि आमना ने एकता कपूर के शो ‘कहीं तो होगा’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इस शो में कशिश का किरदार निभाकर वो हर किसी की फेवरेट बन गई थीं। टीवी से मिली सफलता के बाद उन्होंने बॉलीवुड में भी हाथ आजमाया। आमना आफताब के साथ फिल्म ‘आलू चाट’ में नजर आईं थीं।  इसके अलावा वो रितेश देशमुख के साथ ‘एक विलेन’ फिल्म में भी नजर आईं थी।  हालांकि बॉलीवुड में आमना का करियर कुछ खास चला नहीं।

 

View this post on Instagram

 

Nikaaa…. @mukeshpatilmakeup @sayedsaba

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

छोटे पर्दे पर 6 साल बाद कमबैक

आमना ने कहीं तो होगा के अलावा सीरियल ‘होंगे जुदा ना हम’ और ‘नायिका’ में भी काम किया। साल 2013 में आमना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड अमित कपूर से शादी रचा ली। उनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। शादी के बाद आमना ने कई सालों का ब्रेक लिया। उनका एक बेटा भी है अरेन कपूर। अरेन की देखभाल के लिए आमना ने कई सालों का ब्रेक लिया था और अब उन्होंने कमौलिका बनकर छोटे पर्दे पर कमबैक किया है।

 

View this post on Instagram

 

Vibe higher ?✨

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on


बता दें कि आमना से पहले इस शो में कमौलिका का किरदार हिना खान निभा रहीं थीं। दर्शकों को हिना की एक्टिंग और उनका अंदाज पसंद भी आ रहा था। हालांकि किसी कारण से हिना ने शो को अलविदा कह दिया। इसके बाद फैंस के बीच इस बात की खलबली मच गई थी कि कमौलिका के किरदार के लिए एकता कपूर किसे चुनेंगी।

 

View this post on Instagram

 

Always bring your slay game ? shot by @shrutitejwaniphotography makeup @reshmaamerchant hair @suhasshinde1

A post shared by aamna sharif (@aamnasharifofficial) on

कमौलिका के रोल में नजर आ रहीं आमना

इसके बाद एकता ने बताया कि उन्होंने कमौलिका के किरदार के लिए आमना को चुना है। आमना ने कहा कि उनके किरदार पर खास काम किया गया है। कपड़ों और खासकर ज्वैलरी को लेकर इसमें कई तरह के बदलाव भी किए गए हैं। बता दें कि कमौलिका को टीवी की दुनिया में सबसे आइकोनिक विलेन के तौर पर जाना जाता है।

पहले शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में कमौलिका का किरदार निभाकर उर्वशी घर-घर फेमस हो गई थी। इसके बाद हिना खान के लिए इस किरदार को निभाना काफी चुनौतीपूर्ण था। हालांकि हिना को भी कमौलिका के रुप में दर्शकों ने स्वीकार लिया। वहीं अब आमना को उर्वशी ढोलकिया और हिना खान से भी बेहतर खुद को साबित करना होगा और ये उनके लिए बहुत चैलेंजिंग साबित होने वाला है।

Back to top button