बॉलीवुड

ब्लैक ड्रेस पहन कर इतराई हिना खान, जैकेट उतार कर किया ज़बरदस्त डांस : देखें वीडियो

टीवी और फिल्म दोनों ही जगह हिना खान (Hina Khan) अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। सोशल मीडिया पर तो उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। कोरोना महामारी के चलते फिलहाल वे घर में ही ज्यादा से ज्यादा समय बीता रही हैं। ऐसे में उनकी सोशल मीडिया प्रेजेंस इन दिनों बेहद बढ़ गई है। वे आए दिन यहां अपने फोटोज और विडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इन दिनों उनका एक खास विडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस विडियो में हिना के फैंस को एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है।

ब्लैक ड्रेस पहन हिना ने बरसाया कहर

हिना ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक विडियो साझा किया है। इस विडियो में वे एक खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहन स्लोमोशन में अपनी दिलकश अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं। उनका यह विडियो देखने में गज़ब का कातिलाना है। एक बार जिसने इसे देखना स्टार्ट किया वो उसे बार बार प्ले कर के देख रहा है। इस विडियो में हिना बहुत ही ज्यादा हॉट और आकर्षक लग रही हैं। विडियो को अभी तक 2 लाख 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस इसे बड़ा एंजॉय कर रहे हैं। इस विडियो को साझा करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा ‘लवर। फील करो, रील करो।’

देखें हिना का दिलकश अंदाज

 

View this post on Instagram

 

Lover #FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on

ऐसे रखती हैं खुद को फिट

विडियो में हिना के चेहरे के एक्स्प्रेशन सबका दिल लूट रहे हैं। लोग हिना के हुस्न पर फिदा हो गए हैं। बता दें कि इतनी सुंदर और फिट दिखने के लिए हिना काफी मेहनत भी करती हैं। अभी थोड़े दिन पहले ही उन्होने अपने जिम में एक मुश्किल वर्कआउट किया था। उनका यह विडियो भी बहुत वायरल हुआ था। यदि आप से वो विडियो मिस हो गया है तो इसे यहां देख लीजिए।

ग्लैमर कूट कूट के भरा है


फिट रहने के साथ साथ हिना को ग्लैमरस दिखना भी बखूबी आता है। जब वे फुल मेकअप और आउटफिट के साथ रैडी होती हैं तो उनकी खूबसूरती दस गुना और बढ़ जाती है। गौरतलब है कि हिना को टीवी की दुनिया में पहचान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से मिली थी। इसके बाद वे ‘खतरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे टीवी रियलिटी शोज में भी नजर आई। कुछ समय पहले उन्होने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का रोल कर सबका दिल लूट लिया था। बॉलीवुड में वे ‘हैक्ड’ फिल्म से अपना डेब्यू कर चुकी हैं।

Back to top button