All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

हमेशा साथ रखें अपना मैरिज सर्टिफिकेट, वरना पुलिस पीट सकती है! यकीन नहीं… तो देखें ये वीडियो

नई दिल्ली – हालांकि एंटी रोमियो स्क्वॉड सिर्फ यूपी में ही बना है, लेकिन इसका असर पूरे देश में देखने को मिल रहा है। राजस्थान के जोधपुर में 22 मार्च की रात डेढ़ बजे नशे में टल्ली कॉन्स्टेबल ने एक कपल को रोका और उनसे मैरिज सर्टिफिकेट मांगने लगा। ये कपल फिल्म देखकर लौट रहा था। कॉन्स्टेबल द्वारा रोके जाने पर उन्होंने बताया कि वो पति-पत्नी हैं, तो नशें में धुत कॉन्स्टेबल ने उनसे मैरिज सर्टिफिकेट दिखाने को कहा। सर्टिफिकेट न होने पर कॉन्स्टेबल ने महिला के बाल पकड़कर घसीटा और दोनों को थाने ले जाने लगा। Couple beaten by police.

यह है पूरा मामला –

21 मार्च की रात 1:30 बजे पति-पत्नी फिल्म देखकर घर लौट रहे थे तभी रास्ते में सरदारपुरा गोल बिल्डिंग के पास पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पुलिस ने उनसे मैरिज सर्टिफिकेट मांगा, सर्टिफिकेट न होने पर उन्हें पकड़ लिया गया। विरोध करने पर युवती के पति को पुलिस ने पीसीआर में डाल दिया, पुलिस वाले युवती का हाथ मरोड़ते रहे और बाल खींच कर जीप की ओर ले गए। दंपति का आरोप है कि पुलिस वालों ने उनके कपड़े उतरवाए और रातभर जेल में रखकर मारा। दंपति ने इसकी शिकायत एसएचओ भूपेंद्र सिंह चारण से की तो चारण ने कॉन्स्टेबल की जांच कराने से इनकार कर दिया।

CCTV में कैद हो गई यह शर्मनाक घटना –

जोधपुर के इस कॉन्स्टेबल की ये बेहूदा हरकत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। लगभग एक मिनट के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पुलिसवाले कैसे महिला के बाल पकड़कर घसीटते हुए जीप में डाल रहे हैं। क्राइम के वक्त भले ही पुलिस वाले नहीं पहुंचें लेकिन एंटी रोमियो स्क्वॉड के बाद से इस तरह के कपल को प्रताड़ित करने के लिए पुलिसवाले हमेशा तैनात दिख रहे हैं। हद तो तब हो गई जब अगले दिन पीड़ित दंपति ने अधिकारियों से इस शर्मनाक हरकत की शिकायत की। पुलिस ने उल्टा उनके खिलाफ एक पुराने केस की फाइल खोल दी। जोधपुर के डीसीपी समीर सिंह ने पुलिस की बेहूदा हरकत को छिपाने की कोशिश करते हुए कहा कि मकान पर कब्जे का एक केस दंपति के खिलाफ पहले से ही दर्ज है।

देखें वीडियो : किस तरह फिल्म देखकर लौट रहे कपल को बाल पकड़कर घसीट रहे हैं पुलिस वाले –

DMCA.com Protection Status