बॉलीवुड

जब कंगना रनौत पर भड़के थे करण जौहर, गुस्से में कहा था- ‘दिक्कत है तो छोड़ दो इंडस्ट्री’

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में दो धड़े बन गए हैं। इनमें से एक धड़ा बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को सुशांत की मौत की वजह बता रहा है, तो दूसरा धड़ा इन आरोपों को बेबुनियाद बताकर अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों को खारिज कर रहा है। बॉलीवुड के अंदर ये बहस दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। नेपोटिज्म के खिलाफ मुखर आवाज उठाने वालों में से कंगना रनौत पहली पंक्ति में हैं, जो लगातार कई बड़े फिल्म स्टार्स समेत फिल्म मेकर्स पर भी नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही हैं। आरोप प्रत्यारोप के इस दौर में अब जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक्ट्रेस कंगना रनौत को नसीहत देते हुए नजर आ रहे हैं।

करण जौहर और कंगना रनौत

करण ने कंगना से कहा ‘इंडस्ट्री से बाहर जाकर कुछ और करो’

दरअसल करण जौहर का ये वीडियो लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स का था, जिसमें करण ने कंगना को नसीहत दे डाली थी। इससे पहले कंगना रनौत ने करण जौहर पर ये आरोप लगाया था कि करण नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले अव्वल लोगों में से हैं। कंगना ने कहा था कि जब मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म के खिलाफ लड़ाई लड़ रही थी, तो करण जौहर मुझे बाहर निकालने की बात कर रहे थे। उनके कार्यक्रम में तालियां बज रही थीं, हूटिंग हो रही थी।

करण जौहर और कंगना रनौत

इस वीडियो में करण साफ तौर पर कह रहे हैं कि कंगना को विक्टिम और विमेन कार्ड खेलते देख अब मैं थक चुका हूं। वो आगे कंगना को कहते हैं कि अगर आपको फिल्मी दुनिया से दिक्कत है, तो छोड़ दीजिए। आप छोड़ दो बॉलीवुड इंडस्ट्री और बाहर जाकर कुछ करो। इन दिनों करण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है। वीडियो के सामने आने के बाद कंगना के फैंस करण जौहर से काफी नाराज हैं और सोशल मीडिया पर उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फैंस करण जौहर समेत बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों का विरोध कर चुके हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि नाराज फैंस का करण जौहर के खिलाफ अगला कदम क्या होता है।

कंगना रनौत

बॉलीवुड में मेरे खिलाफ भी हो चुकी है साजिश – कंगना रनौत

कंगना रनौत ने कहा था कि उनके खिलाफ भी बॉलीवुड में साजिश हुई थी। उन्होंने बतााया कि उनकी फिल्म ब्लॉकबस्टर होने के बाद, फिल्म का 19 ब्रांड्स के साथ टाई-अप था। फिर अचानक उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने केस दर्ज करा दिया और सारे किए धरे पर पानी फिर गया। कंगना ने कहा था कि मेरे खिलाफ सब कुछ बहुत प्लानिंग से किया गया था, ताकि मैं बेरोजगारा हो जाऊं और मुझे कोई काम न मिल सके। उन्होंने कहा था कि क्या आपको नहीं लगता  उस समय मेरे  दिमाग में भी फांसी लगा लेने का विचार आया होगा।

सुशांत की मौत के बाद से कंगना नेपोटिज्म के खिलाफ मुखर हैं। और लगातार सोशल मीडिया के जरिए नेपोटिज्म पर निशाना साध रही हैं। सुशांत की मौत के बाद से कंगना ने लगातार 2 वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किए थे, जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म से परेशान थे। साथ ही उन्होने अपने फैंस से गुजारिश की थी कि मेरी फिल्में देखिए, नहीं तो मुझे भी इंडस्ट्री से बाहर कर दिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button