ब्रेकिंग न्यूज़

पुरुष आतंकियों को 72 वर्जिन हूरें, तो इस हिसाब से महिला आतंकियों को…?’ – तसलीमा नसरीन

नई दिल्‍ली – बांग्लादेश के सिलहट में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों ने फिर हमला किया, जिसपर हमेशा से कट्टरवादी इस्लाम पर खुलकर बोलने व लिखने वाली तसलीमा नसरीन ने जबरदस्त जवाब दिया है। तसलीमा नसरीन ने इस हमले के बाद अपना गुस्सा दिखाते हुए ऐसा ट्वीट किया है जिससे कट्टरवादी इस्लाम के मुंह पर करारा तमाचा लगेगा। आपको बता दें कि पिछले 5 दिनों से सिलहट स्थित पांच मंजिला इमारत पर आतंकियों ने कई लोगों को बंधक बना रखा है। इन आतंकियों के खात्मे के लिए बांग्लादेश की आर्मी ने ऑपरेशन ‘ट्वाईलाईट’ चला रखा है। Taslima nasreen on terrorism.

आतंकियों को जन्नत में 72 हूरें मिलने के सपनों पर कसा तंज –

बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन आईएस के हमले से काफी गुस्से में हैं और उन्होंने दो ट्वीट करके अपने गुस्से का इजहार किया है। अपने पहले ट्वीट में लिखा है कि – “बांग्लादेश सेना ने कल 4 इस्लामिक आतंकियों को मार गिराया। बाकी के आतंकी भागने की कोशिश करेंगे। लेकिन बीएसएफ हाई अलर्ट पर है।”

तसलीमा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि – “चार आतंकियों में तीन पुरुष और एक महिला थी। हर पुरुष आतंकी को 72 हूरें (72 वर्जिन)। लेकिन महिलाओं को कुछ नहीं मिलता है। वह भी 72 वर्जिन-जेलमैन (दास) की हकदार हैं।” उनका इस ट्वीट आतंकवाद पर करारा जवाब माना जा रहा है।

 बांग्लादेश में चरम पर है आतंकवाद –

इस वक्त बांग्लादेश आतंकवाद की मार झेल रहा है। वहां लगातार आतंकी हमले हो रहे हैं। हाल ही में आतंकियों ने कुछ लोगों को किसी बिल्डिंग में बंधक बना कर रखा था, जिनमें से 50 लोगों से ज्यादा लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाल लिया है, जबकि अभी भी काफी लोग वहीं फंसे हुए हैं। फंसे हुए लोगों को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

आतंकियों ने कल भी फायरिंग की जिसके कारण प्रशासन ने बिजली काट दी थी और आसपास की सभी दुकानों को बंद रखने को कहा। इससे पहले आतंकियों ने दो धमाके किए थे जिनमें 6 लोगों की मौत हो गई थी और करीब 50 लोग घायल हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी खुंखार आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close