विशेष

मंगेतर हार्दिक पांड्या की गोद में लेटी नजर आईं नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई रोमांटिक तस्वीर

नताशा अपने प्रेग्नेंसी के फेज को भरपूर जी रही हैं और हार्दिक उनका खास ख्याल रख रहें हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले हार्दिक और नताशा ने फैंस को बताया था कि वो बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं। हार्दिक ने नताशा के बेबी बंप वाली तस्वीर शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी थी। इसके बाद फैंस ने नताशा और हार्दिक को शुभकामनाएं दी थीं। अब इस कपल के साथ-साथ फैंस भी नताशा के जल्दी से मां बनने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच नताशा और हार्दिक की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हाल ही में नताशा और हार्दिक की एक और तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं।

 हार्दिक ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम से ये तस्वीर पोस्ट की है जिसमें नताशा उनकी गोद में लेटी हुई हैं। इन दोनों के अलावा इस तस्वीर में उनके कई डॉगी भी दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर किए हुए कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन अब तक इसे 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस तस्वीर में नताशा अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फैंस को हार्दिक और नताशा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Family ?? Photographer- @rahuljhangiani Hardik’s stylist – @nikitajaisinghani Natasa’s stylist – @soodpranav

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


इस खूबसूरत तस्वीर में कपल के बीच रोमांस साफ देखने को मिल रहा है। नताशा ने सफेद रंग का आउटफिट पहन रखा है तो वहीं हार्दिक  ट्राउजर और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर अपने आप में एक कंप्लीट फैमिली फोटो लग रही हैं। हार्दिक और नताशा इस तस्वीर में बहुत प्यारे लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने कैप्शन दिया है-परिवार।

 सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं नताशा

बता दें कि नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था-  खुशियां रास्ते में हैं। इस समय नताशा अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं। वहीं हार्दिक भी पूरे वक्त नताशा के साथ हैं और उनका ख्याल रख रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

Happiness is on the way. ?@hardikpandya93 ❤️ #grateful #blessed

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on


गौरतलब है कि साल 2020 के पहले ही दिन 1 जनवरी को नताशा और हार्दिक ने सगाई करके फैंस को चौंका दिया था। इसके कुछ समय बाद हार्दिक और नताशा ने तस्वीर शेयर कर फैंस को बता दिया कि वो बहुत जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। इसके बाद से ये कपल ऐसी ही खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नताशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘सत्याग्रह’ से की थी। इस फिल्म में वो अजय देवगन और करीना कपूर खान के साथ नजर आई थीं। इतना ही नहीं नताशा सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस सीजन 8’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा ‘वो नच बलिए’ में भी नजर आई थी। नताशा फिलहाल फिल्मों और टीवी से दूर अपनी प्रेग्नेंसी के फेज को भरपूर जी रही हैं वहीं कोरोना के कारण हार्दिक भी नताशा को पूरा वक्त दे रहे हैं।

Back to top button