बॉलीवुड

कंफर्ट ज़ोन के लिए इन अभिनेत्रियों ने उतार फेंकी हाई हील, लिस्ट में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस हैं शामिल

बॉलीवुड की कई स्टाइलिश एक्ट्रेस को आपने हील्स में देखा होगा, लेकिन पिछले टाइम से देखा जा रहा है कि बॉलीवुड की ये हीरोइनें अपने कंफर्ट के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं कर रही हैं। यानी आजकल हीरोइनों को हाई हील्स में बहुत कम देखा जा रहा है। आजकल चंकी स्नीकर का ट्रेंड चल पड़ा है, एयरपोर्ट लुक के साथ साथ डिनर डेट और यहां तक कि इवेंट्स में भी ये एक्ट्रेस अपने चंकी स्नीकर से ग्लैमरस लुक दिखाती हैं। आइये देखते हैं आखिर किन किन हसीनाओं ने स्टाइल और कंफर्ट के कांबिनेशन के साथ फैंस को अपनी तरफ आकर्षित किया।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर अक्सर अपने फैंस के साथ अपना ग्लैमरस लुक साझा करती रहती हैं। एयरपोर्ट लुक से लेकर, पार्टी इवेंट तक करीना हमेशा ग्लैमरस अंदाज में ही दिखती हैं। मगर, कई बार करीना कपूर भी कंफर्ट के लिए चंकी व्हाइट स्नीकर में देखी गई हैं। याद दिला दें कि तैमूर के बर्थडे पर करीना ने ब्लैक एंड व्हाइट फ्रॉक के साथ व्हाइट स्नीकर कैरी किया था, जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था।

दीपिका पादुकोण

हमेशा स्टाइलिश अंदाज में देखी जाने वालीं दीपिका पादुकोण भी कई बार स्नीकर के साथ खूबसूरत अंदाज में देखी जा चुकी हैं। दीपिका कई बार इंवेट में कैजुअल लुक के लिए व्हाइट स्नीकर कैरी करती हैं। स्नीकर में दीपिका के लाजवाब लुक की बात करें, तो कांस शो के दौरान ब्लैक गाउन के साथ ब्लैक स्नीकर में दीपिका का लुक शानदार था।

जान्हवी कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई हीरोइन जान्हवी कपूर अक्सर सिंपल लुक में ही देखी जाती हैं। जान्हवी कैजुअल लुक के अलावा रेड कार्पेट में भी काफी सिंपल नजर आती हैं। जगह चाहे कोई भी हो, एक्ट्रेस अपनी कंफर्ट से कभी कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं। जान्हवी अक्सर चंकी स्नीकर और स्लीपर में भी देखी जाती हैं। तभी तो सिल्वर जैकेट और शॉर्ट्स के साथ कलरफुल स्नीकर में बहन खुशी कपूर के साथ रोड पर मस्ती करती हुई दिख रही हैं।

श्रद्धा कपूर

अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीतने वाली श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर हैं। श्रद्धा भी हमेशा अपने फैंस के सामने कंफर्ट और स्टाइल के कांबिनेशन में सामने आती हैं। ब्लू शॉर्ट ड्रेस के साथ व्हाइट स्नीकर में उनका लुक देखते ही बनता है। उनका यह लुक काफी कंफर्टेबल और स्टाइलिश दिख रहा है।

अनन्या पांडे

बॉलीवुड इंडस्ट्री की नई सनसनी माने जाने वाली अनन्य पांडे भी हमेशा स्टाइलिश लुक में ही दिखती हैं। वहीं अगर बात की जाए, हाई हील्स की तो अनन्या हाई हील्स से तौबा करती हैं। हाई हील्स के सामने वो अपने कंफर्ट को ही चुनती हैं, तभी तो इस मिनी पिंक स्कर्ट और क्रॉप टॉप के साथ सिल्वर स्नीकर कैरी की हुईं अनन्या की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दिया था।

Back to top button