विशेष

इस वजह से बच्ची को गोद लेने से 11 कपल कर चुका था मना, फिर हंसते हुए सनी लियॉन ने थाम लिया हाथ

आज सनी लियॉन ने अपनी बेटी निशा का तीसरा जन्मदिन मनाया और इस मौके पर बेटी के नाम एक खास मैसेज लिखा.

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों दिलों पर राज करती हैं. हालांकि, बेबी डॉल की जिंदगी पहले ऐसी नहीं थी. बहुत मेहनत के बाद सनी आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. वह पहले अपना गुज़ारा करने के लिए एडल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं, लेकिन जब से वह बॉलीवुड में आई हैं उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है.

अपनी खूबसूरती और हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली सनी लियॉन अक्सर अपने मदरहुड को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. सनी के कुल 3 बच्चे हैं, जिनके साथ वे अक्सर देखी जाती हैं. साल 2017 में सनी पहली बार मां बनी थीं. इसी साल उन्होंने अपनी बेटी निशा को गोद लिया था. आज उन्हें अपनी बेटी निशा को गोद लिए हुए पूरे 3 साल हो चुके हैं और इस ख़ास मौके पर सनी ने बच्चों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं.

बता दें, कोरोना वायरस के बाद से ही सनी अपने परिवार के साथ लॉस एंजेलेस चली गयी थीं. इन दिनों वे यहीं अपना समय बिता रही हैं. वह आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें शेयर करती हैं. ऐसे में बड़ी बेटी के जन्मदिन पर भी उन्होंने कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कीं. सनी द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और वह भी उनकी बेटी को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बर्थडे पिक्स को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, “3 साल पहले तुमने हमें अपने मम्मा और पापा के रूप में चुना…तुमने हम पर भरोसा किया कि हम तुम्हारी देखभाल कर सकेंगे, तुमने हमें उसी वक्त सच्चा प्यार दिखाया, जिस वक्त हमने तुम्हें पहली बार देखा था. मैं जानती थी कि तुम मेरी बेटी हो. मैं आज तुम्हारी आंखों में देखती हूं और समझ जाती हूं कि तुम एक स्ट्रोंग इनडिपेंडेंट महिला बनोगी. इस साल के बाद मैं जानती हूं कि तुम्हारे मन में बहुत से सवाल आएंगे लेकिन इनके जवाबों को ढूंढने के लिए मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं निशा. Happy Gotcha Day”

कुछ दिनों पहले सनी तब सुर्ख़ियों में आयी थीं, जब परिवार के साथ गाला टाइम स्पेंड करते हुए उन्होंने तस्वीरें शेयर की थीं. वे अपने पति और बच्चों के साथ बीच पर छुट्टियां मनाने पहुंची थीं.


बता दें, निशा के बर्थडे में कुछ नन्हे मेहमान और सनी के करीबी ही पहुंचे थे. सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने निशा को महाराष्ट्र के लातूर के एक गांव से गोद लिया था. उस समय निशा महज 21 महीने की थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि पहले कोई निशा को गोद लेने के लिए तैयार नहीं था. सनी से पहले 11 कपल निशा को गोद लेने से मना कर चुके थे.

सनी और डेनियल ने जिस अनाथालय से निशा को गोद लिया है (CARA), उन्होंने इस बात का खुलासा किया. दरअसल, लोग निशा के काले रंग को देखकर उसे गोद लेने से मना कर देते थे. चाइल्ड अडॉप्शन रिसोर्स एजेंसी (सीएआरए) के सीईओ, लेफ्टिनेंट कर्नल दीपक कुमार ने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू के दौरान दी थी.

उन्होंने कहा था, “ज्यादातर फैमिली बच्चे के रंग, चेहरे और बच्चे की मेडिकल हिस्ट्री को लेकर बेहद उत्सुक रहते हैं और इन्हीं वजहों से बच्चों को अपनाया या ठुकराया जाता है. यही वजह रही कि निशा को 11 फैमिली ने अडॉप्ट करने से इंकार कर दिया था”.

निशा के अलावा सनी और डेनियल के दो बेटे हैं जिनका नाम अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर है. सनी और डेनियल सरोगेसी के जरिये जुड़वा बेटों के माता-पिता बने हैं. सनी के बेटों की तुलना लोग कई बार करीना कपूर के बेटे तैमूर से भी करते हैं.

अपनी बेटी निशा के बर्थडे पर सनी बेहद ही खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. सनी ने क्रीम कलर की ड्रेस पहनी थी और बालों को खुला रखा था. तस्वीरों में वह बिना मेकअप दिख रही थीं. सनी का सिंपल अंदाज फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है.

पढ़ें जन्मदिन विशेषः वो निर्देशक जिसने अमिताभ को ‘एंग्री यंग मैन’ के साथ देश का सुपरस्टार बना दिया

Back to top button