राजनीति

फुल स्पीड में आ रही ट्रेन से टकराया हाथी, हो गया भयानक हादसा! – देखें वीडियो

नई दिल्ली – रोज ही सुनने को मिलता है कि आज फलां जगह ट्रेन से किसी का एक्सीडेंट हो गया। इसके बावजूद ट्रेन से होने वाले हादसे दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ट्रेन से होने वाले एक्सीडेंट सबसे खतरनाक इसलिए हो जाते हैं क्योंकि ये हादसे दिल दहला देने वाले होते हैं। फुल स्पीड ट्रेन जब पटरी पर दौड़ती है तो सामने आने वाली हर चीज को तबाह कर देती है। ऐसा ही एक हादसा आज हुआ जब रेलवे ट्रैक पर एक हाथी आ गया। इस दौरान वह वहां से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गया। हाथी करीब 100 मीटर तक ट्रैक पर रगड़ता रहा। Train hit the elephant.

अक्सर जंगली जानवर रास्ता भटकते हुए जंगल से बाहर रेलवे पटरी के नजदीक आ जाते हैं। जिससे ट्रेनों के एक्सीडेंट का खतरा बढ़ जाता है। इस वीडियो में एक हाथी रेलवे पटरी के एकदम नजदीक आ गया। जिसके बाद कुछ ऐसा होता है जो वास्तव में काफी भयानक है। ट्रेन की चपेट में आने के कारण हाथी को बहुत ज्यादा चोट लगी। घायल हाथी घंटों पटरी के किनारे तड़पता रहा। हाथी ने उपचार शुरू होने से पहले ही दम तोड़ दिया। हादसे के चलते रेल यातायात ठप रहा। इस दौरान कई ट्रेनों को घंटों रोके रखा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो –

यह वीडियो एक्सीडेंट के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन की चपेट में आने के कारण हाथी को कितनी गंभीर चोटें आई हैं। दरअसल, यह हाथी जंगल से निकलकर रेलवे की पटरियों के करीब आ गया था और उसी वक्त वहां से गुजर रही ट्रेन के चपेट में आ गया। हालांकि, ट्रेन के ड्राइवर ने हाथी को बचाने के लिए तुरंत ब्रेक लगाया, लेकिन तब तक यह भयंकर हादसा हो चुका था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हाथी करीब सौ मीटर तक ट्रैक पर घिसटने के बाद एक ओर गिरा। यह वीडियो कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

देखें: कैसे ट्रेन से टकराकर हो गई हाथी की मौत –

Back to top button