बॉलीवुड

बॉलीवुड में मशहूर हैं इन हसिनाओं की कैटफाइट के किस्से, फूटी आंख भी नहीं करतीं एक दूसरे को पसंद

ये एक्ट्रेसेज कभी इशारों में तो कभी खुले तौर पर एक दूसरे पर निशाना साधते नजर आ जाती हैं

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेसेज हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी अदाओं से भी फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं। इनमें से कुछ एक्ट्रेसेज ऐसी हैं जो अपनी दोस्ती के लिए भी बहुत मशहूर हैं, वहीं कुछ हीरोइनों के नाम अक्सर झगड़े को लेकर भी सामने आते हैं । बॉलीवुड की बहुत सी ऐसी टॉप एक्ट्रेसेज हैं जो खुलकर एक दूसरे पर निशाना साधती हैं तो कुछ बिना नाम लिए ही एक दूसरे को अपना दुश्मन बता देती हैं। आज आपको बताते हैं इंडस्ट्री की उन हसिनाओं के बारे में जो एक दूसरे को फूटी आंख भी देखना पसंद नहीं करती हैं।

 दीपिका-कैटरीना

बॉलीवुड की दोनों ही टॉप एक्ट्रेसेज एक दूसरे से बात करना तो दूर एक दूसरे से नजरे तक मिलाने से कतराती हैं। दीपिका और कैटरीना की लड़ाई की मुख्य वजह रनबीर कपूर को माना जाता है। दरअसल दीपिका से ब्रेकअप के बाद रनबीर कैटरीना के करीब आ गए थे। वहीं दीपिका ने बिना कैटरीना का नाम लिए ये आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को रंगे हाथों धोखा देते पकड़ा है। इसके बाद से ही दीपिका और कैटरीना में दुश्मनी ठन गई थी। हालांकि दीपिका ने जब रणवीर से शादी की तो अपने रिसेप्शन में कैटरीना को भी बुलाया था। वहीं कैटरीना भी दीपिका की शादी में पहुंची थी। हालांकि दोनों की बात नहीं हुई।

 करीना-प्रियंका

देसी गर्ल और बेबो की लड़ाई काफी पुरानी है लेकिन अक्सर कुछ मौकों पर दोनों को साथ भी देखा गया है। करीना और प्रियंका की लड़ाई की दो वजह मानी जाती है। पहली तो ये कि दोनों इंडस्ट्री में एक दूसरे की तगड़ी कॉम्पटीटर रही हैं और दूसरी वजह ये कि दोनों ने ही शाहिद कपूर को डेट किया था। ऐसे में सामने से कभी-कभी दोनों दोस्ती दिखाती हैं, लेकिन अक्सर एक दूसरे पर इन्हें तंज कसते भी देखा गया है।

 कंगना-आलिया

इंडस्ट्री में इन दिनों किसी की लड़ाई साफ-साफ देखने को मिलती है तो वो हैं कंगना और आलिया। कंगना और उनकी टीम खुले तौर पर आलिया का नाम लेकर उन पर तंज कसती हैं तो वहीं आलिया कभी भी कंगना की बातों का जवाब नहीं देती हैं। बता दें कि आलिया और कंगना में ये लड़ाई तब शुरु हुई थी जब आलिया की फिल्म ‘राजी’ के लिए कंगना ने उनकी तारीफ की थी, लेकिन कंगना की ‘मर्णिकर्निका’ पर आलिया का कोई रिएक्शन नहीं आया था। इसके बाद से ही कंगना और आलिया की लड़ाई जगजाहिर हो गई।

 कैटरीना-प्रियंका

कैटरीना और प्रियंका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज हैं, लेकिन दोनों की आपस में बिल्कुल नहीं बनती हैं। खबरों की मानें तो एक फैशन शो के चलते दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी। दरअसल एक फैशन शो में प्रियंका चोपड़ा शोस्टॉपर बनना चाहती थी, लेकिन ये मौका आयोजकों ने कैटरीना को दे दिया। इसके बाद प्रियंका ने ये कहना शुरु कर दिया कि उन्होंने बड़ा दिल करते हुए खुद कदम पीछे कर लिए। इसके बाद से दोनों में तनातनी बढ़ गई। आज कई साल बाद भी प्रियंका और कैटरीना में मन मुटाव बना हुआ है।

 रेखा-जया

बॉलीवुड में किसी दो एक्ट्रेस की लड़ाई अगर सबसे ज्यादा फेमस हैं तो वो जया और रेखा की है। जया अमिताभ बच्चन की पत्नी हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा थ जब शादीशुदा अमिताभ रेखा के दीवाने हो गए थे। इसके पहले जया और रेखा अच्छी दोस्त मानी जाती थी, लेकिन अमिताभ के कारण दोनों के संबंध एक दूसरे से खराब हो गए। ये भी कहा जाता है कि एक इवेंट में जया ने रेखा को सबसे सामने थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद से दोनों आज भी एक दूसरे से नजरें मिलाना पसंद नहीं करतीं।

Back to top button