बॉलीवुड

करोड़पति होने के बावजूद भी क्यों कटरीना कैफ रहती हैं किराये के घर में? एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

कैटरीना कैफ आज अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। 16 जुलाई 1983 को हॉन्गकांग में जन्मीं कैटरीना कैफ भले ही आज बॉलीवुड की सुपरस्टार हों और उनके पास करोड़ों की धन संपत्ति हो, मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि वो आज भी किराए के मकान में ही रहती हैं। जी हां, तकरीबन 45 करोड़ रूपए के प्रॉपर्टी की मालकिन कैटरीना कैफ एक किराए के घर में रहती हैं। इस बारे में जब उनसे पूछा गया था, तो उन्होंने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

कैटरीना कैफ

साल 2003 से बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव कैटरीना आज भी मुंबई में किराए के घर में रहती हैं। इस बारे में उन्होंने करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में खुलासा किया था। उन्होंने खुलकर बताया था कि आखिर क्यों उन्होंने अब तक घर नहीं खरीदा है।

कैटरीना कैफ

किराए के मकान को लेकर कैटरीना ने किए कई अहम खुलासे

उन्होंने बताया था कि आखिर वो क्यों किराए के छोटे मकान में रहती हैं। शो में जब वरूण धवन और करण जौहर ने  उनसे सवाल पूछा कि क्रिसमस पार्टी में उन्हें क्यों नहीं बुलाया गया? तब कैटरीना ने इसका काफी मजेदार जवाब दिया था। कैटरीना ने कहा था कि मुझे आप लोगों को क्रिसमस पार्टी में  इनवाइट करके काफी खुशी होती, लेकिन मैं क्या करूं, मेरा घर बहुत छोटा है। इसके बाद वरूण और करण ने पूछा  कि आप बड़ा घर क्यों नहीं लेती हैं?

कैटरीना कैफ और वरूण धवन

इस सवाल पर कैटरीना ने कहा कि  मुझे लगता है कि  दोस्त, रिलेशनशिप और घर ये तीन चीजें ऐसी हैं, जिसका चयन इंसान अपने स्वभाव के अनुरूप करता है। वो कहती हैं कि जब आपका इन चीजों से सामना होता है, तभी आपको एहसास होता है कि कौन सी चीज आपके लिए सही है।

करण जौहर और कैटरीना कैफ

इसके बाद करण जौहर ने कहा था कि कैटरीना कई बार अच्छी प्रॉपर्टी की तलाश करती हैं, लेकिन वो अब तक घर नहीं ले पाईं हैं तो हो सकता है कि वो फिल्मों के बाद ब्रोकर बनने की तैयारी में हों। इसके आगे करण कहते हैं कि मैंने जितनी भी प्रॉपर्टी देखी  है, वहां पूछो तो यही कहा जाता है कि कैटरीना जी आईं थीं। मगर, जब उनसे पूछो कि क्या कैटरीना ने प्रॉपर्टी खरीदी, तो यही जवाब मिलता है कि नहीं खरीदी।

15 लाख के किराए के मकान  पर रह चुकी हैं कैटरीना…

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर

बता दें कि अपने फिल्मी करियर के शुरूआती दिनों में कैटरीना कैफ बांद्रा के गुलदेव सागर में रहती  थीं। साल 2014 में कैटरीना, अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आईं और दोनोंं कार्टर रोड स्थित सिल्वर सेंड में एक रेंटल अपार्टमेंट में  रहने लगे। 2 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2016 में ब्रेकअप हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। रणबीर से ब्रेकअप के बावजूद कैटरीना काफी दिनों तक उसी घर में रहीं, बताया जाता है कि इस घर का किराया 15 लाख रूपए प्रति महीना था। कुछ महीनों बाद वो बांद्रा के माउंट मेरी चर्च के पास एक अपार्टमेंट में अकेले शिफ्ट हो गईं।

कैटरीना कैफ

बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ अभी मुंबई  के अंधेरी वेस्ट के मौर्या हाउस में अपनी बहन इसाबेल के साथ रहती हैं। हाल ही में कैटरीना ने अपने घर की कुछ खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। उनके घर की सीढ़ियां काफी खूबसूरत हैं, साथ ही घर के अंदर बने दीवारों  की सजावट और फर्नीचर पॉप आर्ट से प्रेरित हैं।

कैटरीना कैफ

वर्कफ्रंट की बात करें, तो कैटरीना पिछले करीब 17 सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वो न सिर्फ फिल्मों से बल्कि मॉडलिंग, ब्रांड एम्बेसडर और विज्ञापनों से भी काफी मोटी रकम कमाती हैं। बता दें कि कैटरीना कैफ एक फिल्म के लिए करीब 9 से 10 करोड़ रूपए चार्ज करती  हैं।

कैटरीना कैफ को कारों का काफी शौक है। उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। जिनमें से Audi Q3, Audi Q7 और SUV शामिल हैं।

Back to top button
?>