बॉलीवुड

करीना को भारी पड़ा विद्या बालन का मजाक उड़ाना, डर्टी पिक्चर की एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच झगड़े और मनमुटाव होना, कोई आश्चर्य की बात नहीं है। इंडस्ट्री की कई ऐसी  एक्ट्रेस को तो आप भी जानते होंगे, जिनके बीच आए दिन झगड़े की खबरें आती रहती हैं। कभी फिल्मों में कॉम्पीटीशन को लेकर, तो कभी लुक्स को लेकर इन एक्ट्रेस के बीच कहासुनी हो जाती है। ऐसा ही एक मामला है, बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर और विद्या बालन के बीच का है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा  है, जिसमें करीना ने विद्या की सरेआम बेइज्जती की है…

करीना कपूर और विद्या बालन

दरअसल एक बार करीना ने विद्या बालन का सरेआम मजाक बनाया था। इसके बाद दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई। वैसे करीना कपूर अक्सर ऐसा करती हैं, एक बार वे ऐश्वर्या राय का भी मजाक चुकी हैं। करीना ने ऐश्वर्या के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा था कि ऐश्वर्या एक उम्रदराज एक्ट्रेस हैं। दरअसल उस समय ऐश्वर्या ने मधुर भंडारकर की फिल्म हिरोइन को अपने प्रेग्नेंसी की वजह से छोड़ दिया था, बाद में इस फिल्म में करीना ने काम किया था।

करीना ने विद्या को कहा  ‘मोटी’

इसी तरह करीना कपूर ने विद्या बालन को मोटा कहकर उनकी  सरेआम बेइज्जती की थी, उस समय विद्या द डर्टी पिक्चर में काम कर रही थीं। बता दें कि  खास इस फिल्म के लिए विद्या ने वजन बढ़ाया था।  करीना ने विद्या पर व्यंग्य कसते हुए कहा था कि मोटा होना कभी भी सेक्सी होना नहीं होता है। अगर कोई  ये कह रहा है, तो वो  बकवास कर रहा है। मोटा होना और सेक्सी होना, दोनों अलग अलग चीज है।

करीना कपूर और विद्या बालन

करीना यहीं नहीं रूकी, उन्होंने कहा था कि अगर कोई महिला ये कहती है कि वो पतली होना नहीं चाहती है, तो वो झूठ और बकवास कर रही है। पतला होना, हर किसी का ख्वाब होता है। करीना ने कहा, भले ही मोटे होने को कुछ लोग अपना शान समझते हों, मगर मैं  कभी भी मोटा नहीं दिखना चाहती हूं।

विद्या बालन ने दिया करारा  जवाब…

करीना कपूर के इस बयान के बाद विद्या ने भी उन्हें करारा जवाब दिया था, उन्होंने कहा था कि वो हिरोइन जैसी फिल्में बना सकती हैं, मगर कोई द डर्टी पिक्चर नहीं बना सकता है। याद दिला दें कि साल 2008 में यशराज के बैनर तले फिल्म टशन रिलीज हुई थी। इस  फिल्म में करीना कपूर के साथ सैफ अली खान नजर आए थे। दरअसल इस फिल्म में करीना के लुक को देख फैंस चौंक गए थे। दरअसल फिल्म के लिए करीना ने अपना फिगर साइज जीरो कर लिया था।

करीना कपूर और विद्या बालन

यही नहीं उस समय मीडिया में भी इस बात को लेकर खूब चर्चा हुई, कुछ लोगों ने कहा कि साइज जीरो करने के लिए एक्ट्रेस खुद पर काफी जुल्म करती हैं। वहीं कुछ लोगों ने करीना के जीरो फीगर और फिटनेस फ्रीक, डाइट हेल्थ को सपोर्ट करने के लिए उनकी काफी तारीफ की थी। बता दें कि इंडस्ट्री में अब जीरो फीगर का पूरा ट्रेंड चल रहा है।

Back to top button