दिलचस्प

बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नताशा ने शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीर, हार्दिक को टैग कर लिखी ये बात

नताशा और हार्दिक ने साल की शुरुआत में सगाई की थी और अब वो अपने होने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं

एक तरफ जहां बॉलीवुड से लगातार निराशा भरी खबरें सामने आ रही हैं तो वहीं एक्ट्रेस और मॉडल नताशा स्टेनकोविक बहुत जल्द फैंस को खुशखबरी देने वाली हैं। नताशा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। इस बात की जानकारी नताशा और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर दी थी। इसके बाद से ही फैंस इस इंतजार में है कि जल्दी नताशा ये गुडन्यूज सुनाएं। वहीं हाल ही में नताशा ने सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने मंगेतर हार्दिक को भी टैग कर अपनी दिल की बात कही है।

नताशा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

नताशा ने कई सारी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने एक ग्रीन और यैलो रंग की फ्लोरल ड्रेस पहनी है जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर में हार्दिक को भी टैग किया है और लिखा- खुशियां रास्ते में हैं। बता दें कि प्रेग्नेंसी के इस फेज में हार्दिक पूरे वक्त नताशा के साथ हैं और उनका खास ख्याल रख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Happiness is on the way. [email protected] ❤️ #grateful #blessed

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on


बता दें कि हार्दिक ने नताशा के साथ साल की शुरुआत में ही सगाई कर ली थी। उन्होंने फैंस को जब इस बात की जानकारी दी थी तो सभी चौंक गए थे। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने और नताशा के रिश्ते के बारे में बात की थी। हार्दिक ने कहा, ‘दुबई में मेरी और नताशा की सगाई के बारे में मम्मी-पापा भी नहीं जानते थे। सगाई के दो दिन पहले मैंने सिर्फ अपन भाई कुणाल को इस बारे में बताया था।

 

View this post on Instagram

 

?? @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

 हार्दिक और नताशा ने फैंस को दिया था सरप्राइज

हार्दिक ने कहा, ‘मैंने कुणाल को बताया कि मैं सगाई करने के बारे में सोच रहा हूं। मैंने उससे कहा कि अब जिंदगी में बहुत हो गया। अब मुझे कोई ऐसा मिल गया है जिससे मैं सच में प्यार करता हूं। मुझे लगता है कि मैं सीख रहा हूं और एक बेहतर इंसान बन रहा हूं। मैं खुद को आगे बढ़ने और बेहतर होने की कोशिश कर रहा हूं। अब मेरी प्रायोरिटी बदल चुकी हैं।

बता दें कि नताशा और हार्दिक की सगाई की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था वहीं कुछ महीने पहले दोनों ने प्रेग्नेंसी की जानकारी देकर फिर एक बार फैंस को चौंका दिया। हार्दिक और नताशा ने ऑफिशयल इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- नताशा और मैंने एक बहुत ही खूबसूरत सफर तय किया है और हम इसे और भी बेहतर करने जा रहे हैं। आज हम अपनी एक नई जिंदगी में एक नए जीवन का बहुत जल्दी स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हम अपनी जिंदगी के इस नए फेज को लेकर काफी रोमांचित हो रहे हैं और आप सभी की तरफ से शुभकामनाओं की आशा करते हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही नताशा कि गोद भराई की रस्म के समय नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी। ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आई थी। नताशा और हार्दिक बहुत बेसब्री से अपने बच्चे का इंतजार कर रहे हैं। नताशा अपना खास ख्याल रख रही हैं और अपने बच्चे के इस दुनिया में आने का इंतजार कर रही हैं। बता दें कि नताशा और हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में सगाई की थी।

Back to top button