बॉलीवुड

इश्कबाज सीरियल की इस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना, अस्पताल में हुई एडमिट

कोरोना ने भारत में इन दिनों अपनी गति तेज कर ली है, यह वायरस काफी तेजी से फैल रहा है और लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है। भारत में अब तक 9 लाख लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से फिल्मी दुनिया के सितारे और टीवी स्टार्स भी इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। याद दिला दें कि अमिताभ बच्चन और उनकी पूरी फैमिली इस समय कोरोना के चपेट में है। वहीं अब टीवी कलाकार भी कोरोना के शिकार हो रहे हैं, वहीं इस लिस्ट में अब श्रेनु पारिख का नाम जुड़ गया है जो लोकप्रिय टीवी धारावाहिक इश्कबाज में नजर आई थीं।

श्रेणु पारिख

श्रेनु ने इस बात की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी है। उन्होंने लिखा, कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटीव पाई गई। अब मैं अस्पताल में भर्ती हूं, मेरा इलाज चल रहा है और मैं रिकवर कर रही हैं। उन्होंने लिखा, मुझे और मेरे परिवार को प्रार्थना में रखिए। मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इतने खतरनाक समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं।

ये अदृश्य दुश्मन काफी ताकतवर है – श्रेनु पारिख

श्रेनु ने लिखा ‘इतनी सावधानी के बावजूद अगर ये वायरस आपको चपेट में ले जाता है, तो ये अदृश्य दुश्मन काफी ताकतवार है। उन्होंने कहा, यह अदृश्य राक्षस काफी शक्तिशाली है, इसकी शक्ति का अंदाजा लगाइए जिससे हम लड़ रहे हैं।  उन्होंने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि प्लीज आप सभी बहुत सावधान रहें और खुद को बचाएं। जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकलें और घर से निकलें, तो प्लीज मास्क पहनकर निकलें।

श्रेणु पारिख

बता दें कि श्रेनु टीवी के दुनिया की एक जानी मानी कलाकार हैं, वो इश्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय, ब्याह हमारी बहु का जैसे बेहतरीन टीवी धारावाहिकों में अभिनय करती हुईं देखी जा चुकी हैं। बता दें कि श्रेनु ने धारावाहिक इश्कबाज से नेम फेम हासिल किया है।

पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटीव

गौरतलब हो कि श्रेनु से पहले टीवी की दुनिया के एक्टर पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटीव पाए जाने की खबर आई थी। पार्थ ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले दिनों मैंने अपना कोविड19 टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटीव आई है। पार्थ ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सभी से निवेदन करता हूं कि वे अपना कोविड19 टेस्ट जरूर कराएं।

पार्थ समथान

पार्थ समथान के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद कसौटी जिंदगी की टीवी धारावाहिक की शूटिंग रोक दी गई है। इसके अलावा सेट के सभी कास्ट और क्रू मेंबर का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया है। राहत की खबर ये है कि धारावाहिक के  दूसरे स्टार्स आमना शरीफ, पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है।

कोरोना वायरस दिनों दिन विकराल रूप लेता जा  रहा है, पूरे भारत में अब तक 9 लाख से अधिक लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें से 24000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। दूसरी तरफ थोड़ी राहत की खबर ये है कि 5 लाख 70 हजार से अधिक लोग इस वायरस को मात दे चुके हैं।

Back to top button