बॉलीवुड

सुशांत से शादी के लिए बेताब थी अंकिता लोखंडे, बॉलीवुड के छिछोरे से कहा था- ‘ऐसे लाना बारात’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगा ली थी, जिसके बाद उनसे जुड़े कई ऐसे  खुलासे हो रहे हैं, जिनके बारे में पहले कोई नहीं जानता था। ऐसे में, अब खबर सामने आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत से शादी करने के लिए अंकिता लोखंडे ने कई तरह के सपने सजाए थे, लेकिन उनके सपने अधूरे ही रह गए। जी हां, साल 2016 में अंकिता और सुशांत एक दूसरे से शादी करने वाले थे, लेकिन फिर अचानक से उनका ब्रेकअप हो गया और अब सुशांत इस दुनिया में नहीं रहें।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक दूसरे को 6 सालों तक डेट किया, लेकिन फिर दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो गई, जिसके बाद रिश्ता टूट गया। हालांकि, दावा किया जाता है कि दोनों ने भले ही एक दूसरे से रिश्ता तोड़ लिया था, लेकिन एक दूसरे के लिए दिल में बेहद प्यार था। खैर, यहां हम आपको सुशांत से शादी के लिए अंकिता ने क्या क्या ख्वाब बुने थे, उसके बारे में बता रहे हैं। दरअसल, आज अंकिता लोखंडे ने सुशांत को याद करते हुए दीया जलाया।

सुशांत-अंकिता

जिंदगी भर के लिए चाहती थी सुशांत का प्यार

खबरों के मुताबिक, अंकिता लोखंडे कभी भी सुशांत से ब्रेकअप नहीं चाहती थी, बल्कि उनके प्यार की उन्हें ज़रूरत ताउम्र थी, लेकिन अब यह मुमकिन नहीं है। बताया जा रहा है कि ब्रेकअप के बाद भी अंकिता लोखंडे सुशांत के लिए करवा चौथ का व्रत रखती थी। इसके अलावा, साल 2016 में सुशांत ने अंकिता लोखंडे को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि सुशांत ने अंकिता को शादी के लिए बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में प्रपोज किया था, जिसकी वजह से उन दिनों सोशल मीडिया पर सिर्फ उन दोनों के ही प्यार के चर्चे होते थे।

सुशांत-अंकिता

अंकिता ने सुशांत से शादी के लिए देखे थे ये ख्वाब

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सुशांत से राजस्थान की वादियों में शादी करना चाहती थी। इसके अलावा उनका सपना था कि सुशांत जब भी उनके घर बारात लेकर आए तो घोड़ी पर नहीं, बल्कि हाथी पर लेकर आए। दरअसल, इस बारे में सुशांत ने भी कहा था कि अंकिता के नाना की शादी इसी तरह से हुई थी, ऐसे में वे चाहती हैं कि उनकी शादी भी कुछ उसी ढंग में हो। इतना ही नहीं, अपनी शादी में अंकिता लोखंडे रानी की तरह सजना चाहती थी। मतलब साफ है कि वे राजस्थानी दुल्हन बनना चाहती थी।

सुशांत-अंकिता

याद दिला दें कि सुशांत और अंकिता दोनों ही शादी के लिए राजी थे, लेकिन फिर रिश्ते में दरार आई और रिश्ता टूट गया। हालांकि, दोनों के बीच की कैमिस्ट्री बहुत ही जबरदस्त मानी जाती है। और यही वजह है कि आज जब सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं, तब भी अंकिता उनके लिए दुआ कर रही हैं और अपना प्यार जता रही हैं। सुशांत और अंकिता के करीबियों की माने तो दोनों ही एक दूसरे का बहुत ही ज्यादा ख्याल रखते थे, जिसकी वजह से दोनों ने शादी का भी फैसला किया था।

Back to top button