बॉलीवुड

नेपोटिजम की बहस के बीच डेब्यू के लिए तैयार हैं ये स्टार किड्स, सोशल मीडिया पर पहले से हैं फेमस

फैंस मौजूदा स्टार किड्स की फिल्मों को बॉयकाट करने की बात कह रहें वहीं नए स्टार किड्स लॉन्च होने की तैयारी में हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीना हो गया है और उन्हें फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटीज भी याद कर रहे हैं। सुशांत तो चले गए, लेकिन एक बार फिर नेपोटिजम और आउटसाइडर्स के प्रति इंडस्ट्री के व्यवहार का मुद्दा चर्चा में आ गया। बॉलीवुड के कई सितारो ने दूसरे दिग्गज सितारों पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वो आउटसाइडर्स को मौका नहीं देते हैं और सिर्फ स्टार किड्स को लॉन्च करते हैं।

इस बहस में करण जौहर और सलमान खान का नाम सबसे आगे आया है जो अक्सर स्टार किड्स को लॉन्च करते हैं। वहीं अब फैंस स्टार किड्स की फिल्मों के बॉयकाट की बात कर रहे हैं। हालांकि अभी स्टार किड्स की एक और लंबी लिस्ट है जो फिल्मों में आने की तैयारी में जुटी है। आपको बताते हैं कि कौन से स्टार किड्स हैं जो आने वाले समय में इंडस्ट्री में लॉन्च हो सकते हैं।

सुहाना खान

शाहरुख खान की लाडली सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की बात कोई नई नहीं है। सुहाना ने बहुत पहले ही इस बात का खुलासा किया था कि वो अपने पापा की तरह ही बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहती हैं। हालांकि शाहरुख चाहते हैं कि वो पहले पढ़ाई पूरी कर लें फिर इंडस्ट्री में कदम रखें। बता दें कि सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही है। सुहाना एक शॉर्ट फिल्म द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू में भी नजर आ चुकी हैं। ऐसे में साफ है कि आने वाले समय में सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करें।

शनाया कपूर

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे पहले ही बॉलीवुड में दस्तक दे चुकी हैं। 20 वर्षीय शनाया ने पिछले साल पेरिस के प्रतिष्ठित Le Bals des में डेब्यू किया था। इतना ही नहीं शनाया इसके अलावा जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल में असिस्टेंट डॉयरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वहीं खबर है कि वो बहुत जल्द अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया पहले ही बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं, हालांकि उन्हें फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली। वहीं अब खबर है कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी बॉलीवुड में आने के लिए तैयार हैं। वो तेलुगू की हिट फिल्म आरएक्स 100 के रीमेक के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में तारा सुतारिया उनके अपोजिट नजर आ सकती हैं।

इब्राहिम खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम खान भी बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहे हैं। इब्राहिम की दादी, मां, पिता और बहन पहले से फिल्म इंडस्ट्री में हैं ऐसे में इब्राहिम भी इसमें अपना करियर बनाना चाहते हैं। इब्राहिम सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं।हालांकि इब्राहिम ने खुलकर इस मुद्दे पर बात नहीं की है।

आर्यन खान

शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिलहाल यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफॉर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। हालांकि आर्यन को एक्टिंग में ज्यादा रुचि नहीं है वो राइटिंग को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। शाहरुख ने आर्यन के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘उसे लिखने का शौक है और वो अच्छा लिखता है। मुझे लगता है कि एक्टर बनने की चाह अंदर से आती है। उसने मुझसे कहा था कि उसकी तुलना हर बार मेरे साथ होगी और वो अपने आपको इस पोजीशन में नहीं रखना चाहता’। हालांकि आगे आर्यन क्या फैसला लेते हैं इस बारे में इंडस्ट्री को जल्द ही पता चल जाएगा।

इरा खान

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान भी सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। उन्होंने एक प्ले भी डॉयरेक्ट किया है जिसमें युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल कीच ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस प्ले को क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया था। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि इरा बॉलीवुड में आएंगी ही या नहीं, लेकिन फिल्मों में उनकी दिलचस्पी बता रही है की वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

Show More
Back to top button