बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा- लॉकडाउन में आपने शादी कर ली है क्या? जवाब सुनकर नहीं रुकेगी हंसी

कार्तिक आर्यन ने 'आस्क कार्तिक' करके ट्वीटर पर एक लाइव चैट शुरु किया है जिसमें वो फैंस के सवाल का जवाब दे रहे हैं

देश में कोरोना की रफ्तार कम नहीं हुई है लेकिन अनलॉक की प्रक्रिया शुरु हो गई हैं। लॉकडाउन के चलते जिन सभी कामों पर रोक लगा दी गई थी अब वो फिर से होने लगे हैं। बॉलीवुड और टीवी जगत के स्टार्स भी पिछले 3 महीने से घरों में कैद हैं। हालांकि टीवी सीरियल की शूटिंग शुरु हो चुकी है जिससे सेलेब्स सेट पर लौट रहे हैं। वहीं कई बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में मुंबई की गलियों में एक बार फिर रौनक लौट रही है। हालांकि स्थिति अभी पूरी तरह संभली नहीं है ऐसे में कई स्टार्स अभी घर से ही फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने ‘आस्क कार्तिक’ करके ट्वीटर पर एक लाइव चैट फैंस के साथ शेयर किया है जिसमें फैंस उनसे मजेदार सवाल पूछ रहे हैं।

फैंस ने कार्तिक पर शादी को लेकर पूछा सवाल

कार्तिक आर्यन लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आए। उन्होंने अपनी बहन और मां के साथ की गई मस्ती के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। अब अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए उन्होंने ‘आस्क कार्तिक’ करके ट्विटर पर एक लाइव चैट फैंस के साथ शेयर किया है। इसमें फैंस ने उनसे जो जो सवाल पूछे हैं कार्तिक ने उनका मजेदार जवाब दिया है। एक यूजर ने कार्तिक से पूछा, ‘सर रुमर है कि आपने लॉकडाउन में शादी कर ली है..क्या ये सच है?’


फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा कि जिस हिसाब से चल रहा है लगता है कि बच्चा भी लॉकडाउन में हो जाएगा। वहीं एक और यूजर ने कार्तिक से पूछा कि शादी कब करना है?  इस पर भी कार्तिक ने कहा कि,  ‘दरअसल अभी बेस्ट टाइम है खर्चा नहीं होगा’। बता दें कि आम जन से लेकर कई सेलेब्स ने भी इसी लॉकडाउन के बीच शादी रचा ली है। इसके बाद से फैंस कार्तिक से भी इस पर उनकी राय जानना चाह रहे थे। वहीं कार्तिक ने अपने जवाब से फैंस को भी खुश कर दिया है।

जल्द बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक

बता दें कि कुछ दिन पहले कार्तिक ने चाइनीज फोन को प्रमोट ना करने का फैसला किया था। इससे पहले कार्तिक एक चाइनीज फोन का प्रोमोशन करते थे, लेकिन देश में चाइनीज सामान का बहिष्कार होता देख उन्होंने भी इस कंपनी से अपना करार खत्म कर लिया है। उनके इस फैसले की हर जगह तारीफ हो रही है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन अगर ऐसा है तो फैंस कार्तिक के इस फैसले से काफी खुश होंगे।

 कार्तिक आर्यन अपनी पिछली फिल्म की सफलता के चलते अब दर्शकों की नजर में आ चुके हैं। कार्तिक ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को सफलता मिली थी इसके साथ ही कार्तिक भी लोगों की नजर में आ गए थे। हालांकि उन्हें असली सफलता मिली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से। इस फिल्म के बाद कार्तिक ने ‘लुका-छिपी’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी हिट फिल्में दीं और अब उनका नाम बड़े स्टार में गिना जाने लगा है। हालांकि उनकी पिछली फिल्म ‘लव आज कल’ कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन फैंस को कार्तिक और सारा की जोड़ी पसंद आई थी। बता दें कि कार्तिक बहुत जल्द ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भूलैया’ में नजर आने वाले हैं।

Back to top button