बॉलीवुड

सुशांत के निधन के एक महीने बाद बाहर निकले अंकिता लोखंडे के जज़्बात, दिया जला बोली- भगवान..

14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने मुंबई के निवास स्थल पर फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी। उनकी खुदखुशी की खबर सुन पूरा बॉलीवुड हिल गया था। किसी को समझ नहीं आया की उन्होने आखिर ऐसा क्यों किया। आज 14 जुलाई को सुशांत के निधन को एक महिना पूरा हो गया। इस मौके पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक फोटो साझा की। बता दें की सुशांत की मौत के बाद से अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक भी पोस्ट नहीं डाली थी। ऐसे में सुशांत के जाने के बाद यह उनकी पहली पोस्ट है। इस पोस्ट में भी अंकिता ने सुशांत का नाम कहीं नहीं लिखा लेकिन फिर भी बहुत कुछ कम शब्दों में कह डाला।

सुशांत के लिए अंकिता ने जलाया दिया

दरअसल सुशांत के निधन को एक महिना पूरा होने पर अंकिता ने उनकी याद में दिया जलाया है। इसकी एक तस्वीर भी उन्होने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में भगवान के मंदिर के सामने सफ़ेद फूल के ऊपर एक दिया जगमगाता दिखाई दे रहा है। इस फोटो को साझा करने के साथ अंकिता कैप्शन में लिखती है – Child of God (भगवान का बच्चा)

 

View this post on Instagram

 

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

लोगों के आए रिएक्शन

सुशांत को लेकर अंकिता की ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। लोग कमेंट कर सुशांत की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। इसके साथ ही वे अंकिता की अच्छी सेहत के लिए भी दुआ मांग रहे हैं। एक यूजर ने यह भी लिखा ‘उम्मीद है कि आप ठीक होंगी।’ फिर एक कमेंट आया ‘भगवान आपको ताकत, प्यार और खुशियां दें।’

बता दें कि सुशांत के निधन से अब तक अंकिता ने सुशांत को लेकर एक भी पोस्ट नहीं की है। शायद अंकिता सुशांत और अपने रिश्ते को निजी रख उसका सम्मान करना चाहती है। इस पोस्ट में भी उन्होने बिना सुशांत की फोटो शेयर किए या उनका नाम लिखे बहुत कुछ कह दिया। फैंस को अंकिता का ये अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है।

बहुत गहरा था दोनों का रिश्ता

गौरतलब हैं कि अंकिता और सुशांत की लव स्टोरी ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से शुरू हुई थी। इस शो में दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। इनका रिश्ता करीब 6 सालों तक चला लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। यह एक साथ लीव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। ब्रेकअप की वजह को लेकर कई तरह की बातें बताई जाती है। जैसे अंकिता सुशांत को लेकर बहुत पाजेसिव हो गई थी। वे शादी कर सेटल भी होना चाहती थी। वहीं सुशांत पहले बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहते थे इसलिए शादी का तब उनका कोई इरादा नहीं था। एक खबर यह भी आई थी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की सुशांत से बढ़ती नज़दीकियाँ भी अंकिता के ब्रेकअप का कारण था।

वैसे आप लोगों को अंकिता की सुशांत सिंह राजपूत को लेकर यह पोस्ट कैसी लगी हमे कमेंट में जरूर बताएं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close