बॉलीवुड

मीरा राजपूत के मुंह से टाइगर की गर्लफ्रेंड का नाम सुन शरमा गई दिशा, देखें वायरल वीडियो

पिछले दिनों हुए कोरोना लॉकडाउन की वजह से लोगों ने सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर समय व्यतीत किया, चूंकि बाहर निकलना मना था तो ऐसे में लोगों ने अपने अपने घरों में रहकर सोशल मीडिया पर ही टाइम पास किया। यही वजह है कि लॉकडाउन के दिनों में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों के थ्रोबैक किस्से,कहानियां, फोटोज, वीडियोज खूब वायरल हुए। इसी कड़ी में कई वीडियोज अवॉर्ड सेरेमनी के सामने आ रहे हैं, जिसमें सेलिब्रिटीज खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।  इन्हीं में से इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत की बातों से अभिनेत्री दिशा पाटनी शर्म से लाल हो गईं। आइये जानते हैं, आखिर मीरा राजपूत ने ऐसा क्या  कहा…

दिशा पाटनी

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहे इस वीडियो में सैफ अली खान और करण जौहर अवॉर्ड फंक्शन में ऑडिएंश के बीच बैठे लोगों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सैफ और करण लोगों से सवाल कर रहे हैं, इसी बीच शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से अभिनेता टाइगर श्रॉफ से जुड़ा एक सवाल पूछते हैं। सवाल का जवाब मीरा बड़ी बेबीकी से देती हैं, मगर इस जवाब से वहां बैठी दिशा पाटनी थोड़ी असहज हो जाती हैं और उनका चेहरा शर्म से लाल हो जाता है।

जब शरमा गईं दिशा पाटनी…

दिशा पाटनी

सैफ और करण मीरा राजपूत से जब पूछते हैं कि इस समय बॉलीवुड का राइजिंग स्टार किसको डेट कर रहा है? पहले तो मीरा राजपूत बतौर राइजिंग स्टार वरूण धवन का नाम लेती हैं। इस बात पर करण जौहर उन्हें टोकते हैं और कहते हैं कि ये गलत जवाब है, आप दोबारा कोशिश कीजिए। इसके बाद मीरा राजपूत, टाइगर श्रॉफ का नाम लेती हैं। मीरा कहती हैं कि वर्तमान समय के राइजिंग स्टार टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं। मीरा कहती हैं कि टाइगर के गर्लफ्रेंड का नाम है दिशा पाटनी। ये बात सुन ऑडिएंश में बैठीं दिशा पाटनी शर्म से लाल हो जाती हैं।

वीडियो हुआ वायरल…

 

View this post on Instagram

 

Follow me guys for more updates • • • • • • • #sushantsinghrajput #meerakapoor #SaifAliKhan #karnjohar #tigershroff

A post shared by bollywood_newso (@bollywood_newso3) on

मीरा राजपूत और दिशा पाटनी

वीडियो में दिशा के फेस रिएक्शन को भी साफ देखा जा सकता है, जिसमें उनका चेहरा शर्म से लाल हो जाता है। दिशा, जैसे ही मीरा के मुंह से अपना नाम सुनती हैं, उनका चेहरे का रिएक्शन देखने लायक हो जाता है। बता दें कि ये वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इस समय लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रही है और सोशल मीडिया पर खूब लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। वीडियो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कृति सैनन को भी देखा जा सकता है। वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यही नहीं इस पर टाइगर और दिशा के फैंस का जमकर रिएक्शन आ रहा है।

दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ

गौरतलब है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी को डेट कर रहे हैं और अक्सर उन्हें साथ देखा जाता है। दोनों की जोड़ी उनके फैंस को भी काफी पसंद आती है। हालांकि दोनों कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया के सामने कुछ भी कहने से हमेशा बचते रहे हैं

Back to top button