दिलचस्प

सोनपरी की “फ्रूटी” का अब बेहद चेंज हो गया है लुक, जानिए कहां है? और क्या करती हैं?

बचपन में हर किसी का कोई ना कोई फेवरेट सीरियल होता है। ज्यादातर बच्चों को जादू के सीरियल अधिक पसंद आते हैं। आप सभी लोगों को टीवी का सबसे मशहूर सीरियल “सोनपरी” तो याद ही होगा? यह सीरियल बच्चों का सबसे पसंदीदा सीरियल था। इस सीरियल को देखने के लिए सभी बच्चे दीवाने थे। वर्तमान समय में भी बहुत से लोग ऐसे होंगे, जिनके जेहन में सोनपरी और फ्रूटी की यादें ताजा होंगी। इस सीरियल के अंदर चाहे सोनपरी आंटी हो या फ्रूटी या फिर अल्तू, सभी ने अपना-अपना किरदार बखूबी तरीके से निभाया है।

सोनपरी सीरियल सिर्फ बच्चों का पसंदीदा शो नहीं था, बल्कि बड़े भी इसको बहुत ही चाव से देखना पसंद करते थे। लेकिन बाद में यह सीरियल 268 एपिसोड्स के बाद वर्ष 2004 में बंद कर दिया गया था। इस सीरियल के अंदर सभी कलाकारों ने अपना किरदार काफी अच्छी तरह से निभाया था। उस जमाने में सोनपरी सीरियल के अंदर फ्रूटी सभी लोगों को काफी क्यूट लगती थी। लेकिन अब फ्रूटी काफी बड़ी हो चुकी है, और इनका लुक भी काफी चेंज हो गया है। ऐसे में आप सभी यह जानना चाहेंगे कि सोनपरी की फ्रूटी अब कैसी दिखती हैं?

आपको बता दें कि टीवी के मशहूर सीरियल सोनपरी के अंदर जिस लड़की ने फ्रूटी का किरदार निभाया उसका नाम “तन्वी हेगड़े” है। लेकिन अब यह काफी बड़ी हो चुकीं हैं। बड़ी होने के बाद फ्रूटी यानी तन्वी हेगड़े पहले की तरह ही क्यूट और सुंदर दिखतीं हैं। तन्वी हेगड़े ने अपने करियर की शुरुआत सिर्फ 3 वर्ष की आयु से की थी। ये रसना बेबी कांटेस्ट में सिलेक्ट हुई थीं। इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद इन्होंने कई कैंपेन भी किये थे।

सोनपरी के अतिरिक्त तन्वी हेगड़े ने “शाका लाका बूम बूम” और “खिचड़ी” जैसे मशहूर शोज भी कर चुकीं हैं। हालांकि उन्होंने शाका लाका बूम बूम शो के कुछ एपिसोड में ही काम किया था। तन्वी हेगड़े को सोनपरी सीरियल के बाद चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में फिल्मों में भी काम मिलने लगा था। इनको फिल्मों में पहला मौका 9 वर्ष की आयु में मिला था। एमएफ हुसैन की फिल्म “गज गामिनी” में इन्होंने बेबी शकुंतला की भूमिका निभाई हैं।

तन्वी हेगड़े ने चैंपियन, विरुद्ध, वाह! लाइफ हो तो ऐसी, जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। यह आखिरी बार वर्ष 2016 में आई मराठी फिल्म “अथांग” में दिखाई दी थीं। इस फिल्म के अंदर इन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जिसको एक डॉक्टर से एकतरफा प्यार हो जाता है और इस लड़की को यह लगता था कि डॉक्टर उससे प्यार करता है, परंतु सच कुछ और ही था।

आजकल सोनपरी सीरियल के फ्रूटी यानी तन्वी हेगड़े मराठी फिल्मों में सक्रिय हैं। हाल ही में इनकी फिल्म “शिवा” को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। तन्वी हेगड़े एक साधारण जीवन व्यतीत करती हैं और यह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं, अक्सर यह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच शेयर करती रहतीं हैं। आप इनकी तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह कितनी सिंपल लाइफ जीना पसंद करतीं हैं।

Back to top button