दिलचस्प

श्वेता की बेटी पलक से अश्लील बातें करते थे अभिनव कोहली, दोस्त ने स्क्रीनशॉट शेयर कर किया खुलासा

इस पूरे मामले में अभी तक अभिनव खुद को विक्टिम बता रहे थे लेकिन अब श्वेता की दोस्त ने चौंकाने वाला खुलासा किया है

अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को फैन बनाने वाली श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से विवाद के कारण इन दिनों श्वेता लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि पिछले साल 2019 में ही श्वेता और अभिनव की शादी में दरार आने लगी थी। जिसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा और मार पीट को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि कुछ वक्त के बाद ये मामला शांत हो गया था। वहीं पिछले कुछ समय से दोनों के रिश्तें में तनातानी साफ दिख रही है। हाल ही मे अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें उनके बेटे रेयांश से नहीं मिलने दे रहीं। वहीं अब श्वेता की एक करीबी दोस्त ने इस मामले में अभिनव को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

अभिनव पर लगाया बेटी से अश्लील बातें करने का आरोप

बता दें कि पिछले काफी दिनों से अभिनव कोहली श्वेता तिवारी पर लगातार निशाना साध रहे थे और खुद को विक्टिम बता रहे थे। खबर थी कि श्वेता ने अभिनव का घर छोड़ दिया है और बेटी पलक और रेयांश के साथ अलग घर में रह रही हैं। वहीं अभिनव ने कहा था कि उनके बीच सब ठीक है और दोनों एक ही छत के नीचे रह रहे। वहीं कुछ समय पहले अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया कि वो उन्हें उनके बेटे से नहीं मिलने दे रहीं। इसी तनातनी के बीच में श्वेता की एक दोस्त ने अभिनव को लेकर बड़ा खुलासा किया है।


 हाल ही में अभिनव कोहली की एक पोस्ट पर श्वेता तिवारी की दोस्त अनुराधा सरीन ने कमेंट किया था। उन्होंने बताया कि अभिनव पलक से अश्लील बातें किया करते थे। अनुराधा ने लिखा- कौन सा बाप अपनी बेटी से पूछता है कि तू वर्जिन है या नहीं? कौन सा बाप पूछता है कि तूने किसी को किस किया है या नहीं। कौन सा बाप अपनी बेटी को अजीब अजीब फोटो दिखाता है और कहता है कि ऐसा फिगर बना नहीं तो इंडस्ट्री में नहीं चलेगी। उन्होंने इस स्क्रीन शॉट में उन अश्लील सवालों का जिक्र किया है जो अभिनव कोहली पलक से पूछते थे।

जब बेटी से पूछा था- प्रेग्नेंट तो नहीं हो ना? 

अभिनव ने जैसे ही सरीन का ये जवाब देखा वो गुस्से से  बौखला  गए और कहा कि, ‘स्क्रीन शॉट ले लिया है। अब तू भी मानहानि के मामले में फंसेगी। तू देख अनु, श्वेता पर भले ही मानहानि का केस ना करुं,  लेकिन तुझे तो मैं कानूनी रुप से सबक सिखाऊंगा। चल सबूत दे। और हम हम मत बोल तू अकेली इस सबकी प्लानर है। चल प्रूफ डाल ड्रग्स का। अभिनव का ये जवाब देखकर अनुराधा ने पलटवार करते हुए कहा चल चल जा जा अब इतना काम तो कर ले। मानहानि का केस लगा। अब तो प्रूफ भी है तेरे पास।

 इस वाद-विवाद के बीच अनुराधा सरीन ने साल 2017 की उस घटना का भी जिक्र किया जब पलक ने पेट में दर्द होने की बात कही थी। उस वक्त अभिनव कोहली ने पूछा था कि कहीं वो प्रेग्नेंट तो नहीं है। बता दें कि अनुराधा सरीन 15 साल से श्वेता तिवारी की फैमिली फ्रैंड हैं और हर सुख-दुख में श्वेता तिवारी के साथ खड़ी रहती हैं। वो टीवी प्रोड्यूसर भी हैं।

 इस विवाद में अनुराधा ने अभिनव पर उनकी स्टेप डॉटर पलक को लेकर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। हालांकि इस मामले में श्वेता तिवारी और पलक का कोई रिएक्शन अभी तक सामने नहीं आया है। पिछले काफी समय से श्वेता ने इस पूरे मामले में चुप्पी साधी है। बस उन्होंने एक बार जवाब देते हुए कहा था कि मेरे करीबी और मुझे समझने वाले जानते हैं कि सच क्या है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि श्वेता इस पूरे मामले पर क्या कहती हैं और इसका नतीजा क्या निकलता है।

Back to top button