बॉलीवुड

टीवी की ये अभिनेत्रियां देसी लुक में ढाती हैं क़हर, देखकर हो जाएंगे दीवाने

भारतीय लड़कियों की पहचान उनके परिधान से ही होती है। जैसा कि आप लोग जानते हैं। आजकल का जमाना काफी मॉडर्न है, और इस मॉडर्न जमाने में लड़कियां मॉडर्न ड्रेस पहनती है। लेकिन जो खूबसूरती भारतीय लिबास में उभरकर सामने आती है, यह किसी और कपड़ों में नहीं मिल सकती। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि लड़कियां देसी कपड़ों में सबसे अधिक सुंदर दिखाई देती हैं। महिलाएं देसी कपड़ों में इतनी सुंदर और आकर्षक दिखती हैं कि विदेशों में भी इस तरह के पहनावे का क्रेज काफी बढ़ गया है। आप लोगों ने ऐसी बहुत सी विदेशी महिलाओं को देखा होगा, जो साड़ी या फिर सूट पहनने का शौक रखतीं हैं। अगर हम बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की बात करें तो, बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो भारतीय लिबास में बेहद खूबसूरत लगती हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से ऐसी कुछ टीवी जगत की अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो देसी लुक में बहुत खूबसूरत दिखतीं हैं।

आमना शरीफ

आमना शरीफ टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं। जो मुख्य तौर पर हिंदी सिनेमा जगत और टीवी जगत में सक्रिय रहती हैं। इन्होंने कई लोकप्रिय टीवी शोज में काम किया है और यह फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकीं हैं। अभिनेत्री आमना शरीफ देसी कपड़ों में बेहद खूबसूरत दिखाई देती हैं। जैसा कि आप इनकी तस्वीरों को देख सकते हैं, इसमें यह सलवार सूट में बेहद सुंदर लग रहीं हैं।

दीपशिखा

अभिनेत्री दीपशिखा को टीवी जगत की परवीन बॉबी भी कहा जाता हैं। यह दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। आपको बता दें कि दीपशिखा एक भारतीय अभिनेत्री भी हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन शोज से की थी। इन्होंने छोटे पर्दे पर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के माध्यम से दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। इनका देसी अंदाज देखने लायक है।

सुरभि ज्योति

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री सुरभि को स्टाइल क्वीन भी कहा जाता है। जैसा कि आप लोग इनकी तस्वीरों को देख रहे हैं। यह देसी लुक में काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं। उन्होंने भारतीय टेलीविजन के माध्यम से अच्छा खासा नाम कमाया है।

जैस्मीन भसीन

अभिनेत्री जैस्मिन देखने में जितनी प्यारी हैं, उतनी ही खूबसूरत लगती हैं। पारंपरिक परिधान में इनका लुक देखने लायक है। आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया है। इन्होंने लोकप्रिय स्टंट आधारित शो “खतरों के खिलाड़ी सीजन 9” में भाग लेकर अपने प्रशंसकों को काफी आश्चर्यचकित किया था।

निया शर्मा

आप लोग निया शर्मा का देसी लुक तो देख ही रहे हैं। पारंपरिक लिबाज में इनकी खूबसूरती उभर कर सामने आ रही है। वैसे भी अभिनेत्री निया शर्मा स्टाइल आइकॉन से कम नहीं हैं। यह जो भी पहनती हैं वो ट्रेंड बन जाता है। आपको बता दें कि निया शर्मा ने कलर्स टीवी के सीरियल “इश्क़ में मरजावां” में मुख्य किरदार निभाया है। इसके अलावा इन्होंने कलर्स के स्टंट रियलिटी शो “फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” में एक चैलेंजर के रूप में भाग लिया था। अभिनेत्री निया शर्मा ने वेब सीरीज “ट्विस्टेड” से काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

मौनी रॉय

वैसे मानना पड़ेगा, टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय देसी लुक में बेहद खूबसूरत दिखाई दें रहीं हैं।

Back to top button