बॉलीवुड

बच्चन परिवार के लिए ट्वीट कर यूजर्स के निशाने पर आ गईं जूही, सफाई देते हुए कहा- मेरा वो मतलब…

फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लगातार बच्चन परिवार के स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं

देश में कोरोना की रफ्तार तेजी से आगे बढ़ रही है और अब सदी के महानायक भी परिवार समेत इसकी चपेट में आ गए हैं। जबसे लोगों को अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने की बात पता चली है तबसे लोगों में चिंता बढ़ गई है। फैंस लगातार बच्चन परिवार के ठीक हो जाने की कामना कर रहे हैं। साथ ही बॉलीवुड और खेल जगत के सितारे भी महानायक और उनके परिवार के जल्दी ही स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जूही चावला ने भी बच्चन परिवार के ठीक हो जाने की प्रार्थना करते हुए ट्वीट किया। हालांकि उन्होंने ट्वीट में कुछ ऐसा लिख दिया जिससे उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

ट्रोलिंग का शिकार हो गईं जूही

दरअसल जूही ने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के ठीक होने की कामना करते हुए ट्वीटर पर लिखा, ‘अमित जी, अभिषेक…आयुर्वेदा जल्दी ठीक हो जाएंगे,  देखिएगा। उनके आयुर्वेदा वाली बात का लोग कुछ और ही मतलब समझने लगे और उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा। एक फैन ने लिखा था- ये आयुर्वेदा कौन है? वही एक ने लिखा कि उनकी छोड़ो तुम्हारे भी लक्षण ठीक नहीं. अपना भी ध्यान रखो।

ट्रोल होने के बाद जूही ने जल्दी से ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके बाद जूही ने दोबारा ट्वीट करते हुए लिखा अमित जी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या आप सभी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगते हैं। मेरे इससे पहले वाले ट्वीट में कोई गलती नहीं थी। जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो वहां उसका मतलब था कि प्रकृति आपको जल्दी ठीक कर देगी।

जया को छोड़ पूरा बच्चन परिवार है कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि शनिवार की रात को अचानक से अमिताभ बच्चन के नानावटी अस्पताल में भर्ती होने की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया था। इसके बाद उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि उन्हें कोरोना हो गया है। कुछ समय बाद अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आ गई। वहीं अगले दिन जब पूरे परिवार का फिर से टेस्ट हुआ तो ऐश्वर्या राय बच्चन और अराध्या भी कोरोना पॉजिटिव निकले। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए फैंस को जानकारी दी। उन्होंने लिखा ऐश्वर्या और अराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वो दोनों होम क्वारांटाइन पर रहेंगे। बीएमसी को उनकी जानकारी दे दी है। बाकी घर के सभी सदस्य और मेरी मां की रिपोर्ट निगेटिव आई है।आप सभी प्लीज अपना ध्यान रख और सभी नियमों का पालन करें। आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।

 फैंस कर रहे हैं अमिताभ के लिए प्रार्थना

अमिताभ बच्चन की तबियत के बारे में नानावटी सुपरस्पेशिएलिटी अस्पताल के पीआरओ ने बताया कि उनकी स्थिति पहले से बेहतर है। इससे पहले खबर थी कि बिग बी को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। शनिवार को रात लगभग 10 बजे उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा कि वो स्थिर हैं लेकिन उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी उम्र और ट्यूबरक्लोसिस जैसी पिछली बीमारियों को देखते हुए उनकी हालत में सुधार आने में समय लग सकता है।

बता दें कि जब-जब महानायक की तबियत बिगड़ी है फैंस ने उनके लिए प्रार्थना की है और उन प्रार्थनाओं ने अपना असर दिखाया है। अब एक बार फिर बिग बी के फैंस अपने फेवरट स्टार और उनके पूरे परिवार के लिए पूजा पाठ और हवन कर रहे है। यहां तक की अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो रही है। इसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने अपनी सिक्योरिटी बढ़ा दी है। फैंस को यकीन है कि हर बार की तरह इस बार भी महानायक अस्पताल से ठीक होकर जल्द ही अपने घर लौटेंगे। 

Back to top button
?>