बॉलीवुड

‘कसौटी जिंदगी की’ शो के इस लीड कलाकार को हुआ कोरोना वायरस, बीच में ही रोकी गई शो की शूटिंग

‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल में अनुराग बसु की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद इस शो की शूटिंग को बीच में ही बंद कर दिया गया है। हाल में ‘कसौटी जिंदगी की’ सीरियल की शूटिंग शुरू की गई थी। लेकिन इसी बीच इस शो के लीड अभिनेता के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आने के बाद तुरंत शूटिंग को बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस शो की शूटिंग को तीन दिनों के लिए बंद किया गया है।

खुद दी कोरोना होने की जानकारी

अभिनेता पार्थ समथान ने आज सोशल मीडिया के जरिए कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी है। पार्थ समथान ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। हालांकि मेरे को हल्के लक्षण हैं.. मैं सभी से अनुरोध करूंगा, जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे से मिले हैं। कृपया जाएं और अपनी जांच कर लें। BMC और डॉक्टरों नियमित रूप से मेरे संपर्क में हैं। मैं सेल्फ क्वारनटीन में हूं। कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।

बंद हुई कई शोज की शूटिंग

जिस स्टूडियो में ‘कसौटी जिंदगी की’ शूटिंग की जा रही थी। वहां पर ही ‘पवित्र भाग्य’, नागिन, कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य जैसे शोज की शूटिंग भी हो रही थी। वहीं पार्थ के कोरोना संक्रमित आने के बाद बालाजी टेलीफिल्म्स के सभी शो की शूट‍िंग को रोक दिया गया है। अभी तक तीन दिनों के लिए इन सभी नाटकों की शूट पर रोक लगाई गई है।

गौरतलब है कि मुंबई में कोरोना वायरस काफी तेजी से फैल रहा है और हाल ही के कुछ दिनों में कई जाने माने चेहरे इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। कल ही अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। वहीं आज  ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। हालांकि जय बच्चन की कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं इनके घर को सील कर दिया गया है और BMC द्वारा घर को आज सैनिटाइज भी किया गया है।

बच्चन परिवार के अलावा अनुपम खेर की मां, भाई, भाई की बी.वी और बेटी भी कोराना संक्रमित पाए गए हैं। अनुपम खेर ने आज इस बात की जानकारी दी थी और बताया था कि उनका भी कोरोना टेस्ट हुआ था। लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि उनके परिवार के कई लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है।

इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रेचल व्हाइट की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। रेचल व्हाइट ने आज ट्वीट कर लिखा कि मेरी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को घर पर क्वारैंटाइन किया है। मुझे अपनी दुआओं में याद रखिए। मैं ठीक हो रही हूं।


इससे पहले जोया मोरानी, करीम मोरानी, शजा मोरानी, किरण कुमार, शिबाशीष सरकार, मोहेना सिंह, जगन्नाथ निवांगुने भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। वहीं बोनी कपूर, आमिर खान, करण जौहर और रेखा के स्टाफ के लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे। यानी साफ है कि अब कोरोना जाने माने अभिनेताओं के घर तक पहुंच गया है और मुंबई में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

Back to top button
?>