बॉलीवुड

Breaking News: आराध्या और माँ ऐश्वर्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव, ऐसा है घर के बाकी लोगों का हाल

बच्चन परिवार इस समय बुरी तरह से कोरोना की चपेट में आ गया है। अभी तक रिपोर्ट आई थी की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना पॉज़िटिव आए हैं। लेकिन अब ताजा खबर के अनुसार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आरध्या बच्चन ( Aaradhya Bachchan) भी कोविड-19 (COVID-19) पॉज़िटिव पाए गए हैं। दरअसल ऐश्वर्या और आराध्या का पहले एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) हुआ था जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। लेकिन फिर उनका स्वाब टेस्ट (swab test) भी किया गया था। इसकी रिपोर्ट आज (12 जुलाई) दोपहर 2:30 आई है। असिस्टेंट कमिश्नर विश्वास मोटे ने इस बात की पुष्टि भी की है।

वहीं दूसरी ओर जया बच्चन (Jaya Bachchan), उनकी बेटी श्वेता बच्चन नन्दा (Shweta Bachchan Nanda), नातिन नव्या नवेली नन्दा (Navya Naveli Nanda) और नाती अगस्त्य नन्दा (Agastya Nanda) की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गौरतलब है की शनिवार शाम को अमिताभ बच्चन सांस लेने मे तकलीफ होने के चलते नीनावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। उनके कोरोना पॉज़िटिव निकलने की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। वहीं अभिषेक बच्चन भी कोविड-19 पॉज़िटिव आए थे।


सोशल मीडिया पर अमिताभ और अभिषेक के ठीक होने की दुआएं की जा रही थी। दोनों में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए थे। फिलहाल अमिताभ बच्चन को आइसोलेशन वार्ड में रखा हुआ है। उनकी और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर बताई जा रही है। बिग बी की हैल्थ अपडेट को लेकर नीनावती हॉस्पिटल ने इसी बारे में एक स्टेटमेंट भी दिया था।


सूत्रों की माने तो ऐश्वर्या और आराध्या में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे थे। हालांकि जब अमिताभ और अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली तो दोनों का टेस्ट कराया गया था जिसके बाद यह दोनों भी कोविड-19 पॉज़िटिव पाए गए। फिलहाल दोनों अपने जलसा बंगले में ही है। दूसरी तरफ बीएमसी ने ‘जलसा’ बंगले को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।

बता दें की कोरोना पॉज़िटिव आने पर अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीटर के माध्यम से अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी। उन्होने ट्वीट कर लिखा था कि – इस शाम मैं कोविड पॉज़िटिव पाया गया और अभी हॉस्पिटल में एडमिट हूँ। परिवार और स्टाफ के लोगों का भी टेस्ट हो रहा है। रिजल्ट का इंतजार है। अस्पताल प्रशासन को इसकी सूचना दे देगा। पिछले दस दिनों में जीतने भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे खुद का टेस्ट जरूर करवा लें।


फिलहाल सोशल मीडिया पर अमिताभ और अभिषेक के साथ साथ अब ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन की सलामती की दुआ भी की जा रही है।

Back to top button