बॉलीवुड

बेडरूम में पति को खास अंदाज में मसाज देती नजर आई सनी लियोनी, बार बार देखा जा रहा Video

कोरोना वायरस (Corona Virus) और लॉकडाउन के चलते सभी सितारें अभी फ्री हैं। ऐसे में वे सोशल मीडिया पर अपने विडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) भी उनमे से एक है। सनी को बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री भी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। सनी ने ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड मे कदम रखा था। इसके बाद वे रागिनी एमएमएस 2, वन नाइट स्टैंड, एक पहेली लीला जैसी कई फिल्मों में नजर आई। सनी को बॉलीवुड मे आइटम नंबर के लिए भी जाना जाता है। जिस फिल्म में उनका डांस होता है उसकी फ्री में पब्लिसिटी हो जाती है। कई लोग तो सिर्फ सनी का डांस देखने के लिए सिनेमाघर आते हैं।

सनी ने दी पति को हैड मसाज

सनी सोशल मीडिया पर भी अधिक एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपनी पर्सनल लाइफ की झलकियां भी फैंस के साथ साझा करती रहती है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 37 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में सनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार विडियो पोस्ट किया है। इस विडियो में वे अपने पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) को हैड मसाज (Head Massage) देती नजर आ रही हैं। सनी के पास हैड मसाज का एक डिवाइस है जिसे वे अपने पति के सिर पर चलाती हैं। डेनियल बीवी के हाथ की इस हैड मसाज को बहुत एंजॉय करते हैं। इसके साथ ही दोनों हंसी मज़ाक के मूड में भी दिखाई देते हैं।

इस विडियो को शेयर करते हुए सनी हैड मसाजर बनाने वाले की तारीफ भी करती हैं। वे कैप्शन में लिखती हैं – आप में से किसी ने हैड मसाज का उपयोग किया है? जिसने भी इसका आविष्कार किया है वो जीनियस है। आपके जिन दोस्तों को ये पसंद है उन्हें टैग करिए।

 

View this post on Instagram

 

Who has used this Head massager? Whoever invented this device is a genius ? Tag that friend who loves using this!! #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

यूएस में हैं सेल्‍फ-क्‍वारंटीन

 

View this post on Instagram

 

Happy 4th of July! Proud to be an American!! Mia familia

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


बता दें की कोरोना महामारी की वजह से सनी इस समय अमेरिका में अपने परिवार के साथ हैं। उन्होने खुद को परिवार सहित सेल्‍फ-क्‍वारंटीन कर रखा है। हालांकि वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी अपडेट्स देती रहती हैं। उनके द्वारा पोस्ट किए गए फोटो और विडियो बड़े वायरल होते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होने स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए एक विडियो भी साझा किया था।

 

View this post on Instagram

 

Masti…masti…masti with my girl @nuria.contreras (Masti= crazy fun)

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


काम की बात करें तो सनी जल्द ही ‘वीरमहादेवी’ फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ में भी दिखाई देंगी। गौरतलब है की सनी बॉलीवुड में आने के पहले पोर्न इंडस्ट्री में काम करती थी। वे ‘बिग बॉस’ में आने के बाद भारत में नोटिस की गई थी। यहीं उन्हें महेश भट्ट ने ‘जिस्म 2’ का ऑफर दिया था।

Back to top button